Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » पत्रकार सजग प्रहरी का काम करें

पत्रकार सजग प्रहरी का काम करें

130214n11भोपाल :जनसंपर्क एवं ऊर्जा मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा है कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिये पत्रकार का सजग होना जरूरी है। उन्होंने पत्रकारों से सजग प्रहरी के रूप में कार्य करने का आग्रह किया। श्री शुक्ल आज सतना में पत्रकार सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर सांसद श्री गणेश सिंह भी मौजूद थे।

जनसंपर्क मंत्री श्री शुक्‍ल ने कहा कि पत्रकारिता को लोकतंत्र में चौथे स्तम्भ के रूप में गिना जाता है। इस महत्व के कार्य को देखते हुए पत्रकारों को प्रदेश में हो रहे अच्छे कामों को भी पत्रकारिता के जरिये जन-सामान्य के सामने लाने का प्रयास करना चाहिये। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार स्वस्थ पत्रकारिता को प्रोत्साहित करने के लिये वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क विभाग ने पत्रकारों के हित में अनेक निर्णय लिये हैं। पत्रकारों को राज्य सरकार की ओर से श्रद्धा-निधि भी दी जा रही है। श्री शुक्ल ने सम्मेलन में पत्रकारों को उनके काम के दौरान होने वाली दिक्कतों को सुना और इसे दूर करने के लिये हर-संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया।

पत्रकार सजग प्रहरी का काम करें Reviewed by on . भोपाल :जनसंपर्क एवं ऊर्जा मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा है कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिये पत्रकार का सजग होना जरूरी है। उन्होंने पत्रकारों से सजग प्रहरी के रूप भोपाल :जनसंपर्क एवं ऊर्जा मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा है कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिये पत्रकार का सजग होना जरूरी है। उन्होंने पत्रकारों से सजग प्रहरी के रूप Rating:
scroll to top