Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पदार्पण से अधिक दबाव वापसी में होता है : नेहरा

पदार्पण से अधिक दबाव वापसी में होता है : नेहरा

कोलकाता, 21 फरवरी (आईएएनएस)। पांच साल के बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने रविवार को कहा कि किसी खिलाड़ी के लिए पदार्पण से अधिक चुनौतीपूर्ण वापसी होती है।

नेहरा श्रीलंका के खिलाफ हुए तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुने गए थे। इससे पहले वह साल 2011 में विव कप खेलने वाली टीम हिस्सा थे। वह पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल में खेले थे लेकिन अंगुली में चोट कारण फाइनल में नहीं खेल पाए थे।

नेहरा ने एशिया कप के लिए बांग्लादेश रवाना होने से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, “वापसी करना बहुत कठिन होता है। इसमें पदार्पण की तुलना में कहीं अधिक दबाव होता है। वापसी के बाद अच्छा प्रदर्शन का दबाव होता है। मैं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने के लिए प्रशिक्षण ले रहा था और अब 36 साल की उम्र में वापसी कर रहा हूं। एक गेंदबाज के लिए सबकुछ वैसे ही कठिन होता है।”

एशिया कप में नेहरा भारतीय आक्रमण पंक्ति की कमान सम्भालेंगे। वह श्रीलंका के खिलाफ रविचंद्रन अश्विन के साथ तालमेल बनाते हुए भारत को शुरुआती सफलता दिलाने में सफल रहे थे।

पदार्पण से अधिक दबाव वापसी में होता है : नेहरा Reviewed by on . कोलकाता, 21 फरवरी (आईएएनएस)। पांच साल के बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने रविवार को कहा कि किसी खिलाड़ी के लिए पदार्पण से अधिक चुनौत कोलकाता, 21 फरवरी (आईएएनएस)। पांच साल के बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने रविवार को कहा कि किसी खिलाड़ी के लिए पदार्पण से अधिक चुनौत Rating:
scroll to top