Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘पद्मावत’ की कमाई 300 करोड़ रुपये के पार

‘पद्मावत’ की कमाई 300 करोड़ रुपये के पार

मुंबई, 17 मार्च (आईएएनएस)। फिल्म ‘पद्मावत’ की कमाई 300 करोड़ रुपये के आंकड़ें को पार कर चुकी है। इस पर रणवीर सिंह का कहना है कि यह एक ‘ऐतिहासिक’ फिल्म है, जो उनके करियर में अहम रहेगी।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई। इसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे।

रणवीर ने बताया, “‘पद्मावत’ हमारे देश की एक ऐतिहासिक फिल्म है। मुझे बेहद खुशी है और मैं अभिभूत हूं कि यह फिल्म न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर के दर्शकों द्वारा पंसद की गई।”

उन्होंने कहा, “यह एक ऐसी फिल्म है, जो हमेशा मेरे दिल के करीब है और मेरी पहली फिल्म 300 करोड़ में शामिल हुई है। ‘पद्मावत’ की यादें बहुत खास होंगी।”

उन्होंने खिलजी जैसी भूमिका के लिए भंसाली का आभार व्यक्त किया। उनका कहना है कि यह हमेशा उनके काम को चमकाएगी।

‘पद्मावत’ की कमाई 300 करोड़ रुपये के पार Reviewed by on . मुंबई, 17 मार्च (आईएएनएस)। फिल्म 'पद्मावत' की कमाई 300 करोड़ रुपये के आंकड़ें को पार कर चुकी है। इस पर रणवीर सिंह का कहना है कि यह एक 'ऐतिहासिक' फिल्म है, जो उन मुंबई, 17 मार्च (आईएएनएस)। फिल्म 'पद्मावत' की कमाई 300 करोड़ रुपये के आंकड़ें को पार कर चुकी है। इस पर रणवीर सिंह का कहना है कि यह एक 'ऐतिहासिक' फिल्म है, जो उन Rating:
scroll to top