Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » परिवार के साथ पर्दे पर आना मुश्किल : अर्जुन कपूर

परिवार के साथ पर्दे पर आना मुश्किल : अर्जुन कपूर

नई दिल्ली, 2 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्मी परिवार से संबंधित अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि एक ही फिल्म में पूरे परिवार का साथ आना बेहद मुश्किल होगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या कभी दर्शकों को पूरे कपूर परिवार को पर्दे पर एक साथ देखने का मौका मिलेगा, अर्जुन ने आईएएनएस को फोन पर बताया, “मुझे लगता है कि यह बेहद मुश्किल होगा। सुनने में यह जितना मजेदार लग रहा है, हकीकत में यह उतना ही मुश्किल होगा।”

अर्जुन का हालांकि मानना है कि अगर किसी निर्देशक को लगता है कि वह पूरे कपूर परिवार को साथ में ले सकता है तो वह जरूर उसका हिस्सा होना चाहेंगे।

अर्जुन ने कहा, “अगर किसी निर्देशक के पास कोई कहानी है और उसे सचमुच लगता है कि उसमें हम सभी को एक ही फिल्म में लेने का सामथ्र्य है तो क्यों नहीं? लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह आसान है।”

अर्जुन ने कहा, “हम सभी को एक शो में साथ लाना अलग बात है, लेकिन फिल्म के लिए बहुत कुछ देखना होगा। सोनम और मुझे रोमांटिक जोड़ी की जगह भाई-बहन या दोस्त के तौर पर लेना होगा। हम सभी एक दूसरे से संबंधित हैं इसलिए सब कुछ ठीक से होना जरूरी है अन्यथा वह सही नहीं लगेगा।”

परिवार के साथ पर्दे पर आना मुश्किल : अर्जुन कपूर Reviewed by on . नई दिल्ली, 2 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्मी परिवार से संबंधित अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि एक ही फिल्म में पूरे परिवार का साथ आना बेहद मुश्किल होगा। यह पूछे जाने नई दिल्ली, 2 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्मी परिवार से संबंधित अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि एक ही फिल्म में पूरे परिवार का साथ आना बेहद मुश्किल होगा। यह पूछे जाने Rating:
scroll to top