Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पर्दे पर खुद को पेश करने पर असहज : कल्कि

पर्दे पर खुद को पेश करने पर असहज : कल्कि

कोलकाता, 16 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का कहना है कि वह ज्यादा टेलीविजन शो इसलिए नहीं करती हैं क्योंकि पर्दे पर खुद को वास्तविक रूप में पेश करने पर वह असहज महसूस करती हैं।

कोलकाता, 16 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का कहना है कि वह ज्यादा टेलीविजन शो इसलिए नहीं करती हैं क्योंकि पर्दे पर खुद को वास्तविक रूप में पेश करने पर वह असहज महसूस करती हैं।

कल्कि ने गुरुवार को उनके शो ‘कल्किज ग्रेट एस्केप’ के बारे में पूछे जाने पर आईएएनएस को बताया, “मैं ज्यादा शो इसलिए नहीं करती क्योंकि मैं पर्दे पर खुद के वास्तविक रूप में नजर आने को लेकर असहज महसूस करती हूं। मैं अपने किरदारों के पीछे खुद छिपाना पसंद करती हूं।”

शो में कल्कि और उनके पिता जोएल कोचलिन को मोटरबाइक के जरिए पूर्वोत्तर भारत की यात्रा करते दिखाया गया था।

उन्होंने कहा, “मैंने यह इसलिए किया क्योंकि मैं कभी भी पूर्वोत्तर नहीं गई थी और यह एक मोटरबाइक के जरिए की गई यात्रा थी और मुझे अपने पिता के साथ समय बिताने का मौका मिला।”

फिल्म ‘देव डी’ की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी और सिर्फ काम के बारे में बात करना पसंद करने के बारे में कहा कि वह वहां मीडिया से बहस करने या अन्य मुद्दों पर बहस करने के लिए नहीं हैं, जिसके बारे में उन्हें शायद सही से पता नहीं हो। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें किसकी चीज के बारे में पता है या वह उनके काम से संबंधित है तो वह विचार जरूर जाहिर करेंगी।

अभिनेत्री शहर में हेयर रिमूवल उत्पाद जिलेट वीनस ब्रीज को लांच करने आई थी।

पर्दे पर खुद को पेश करने पर असहज : कल्कि Reviewed by on . कोलकाता, 16 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का कहना है कि वह ज्यादा टेलीविजन शो इसलिए नहीं करती हैं क्योंकि पर्दे पर खुद को वास्तविक रूप में पेश करने पर व कोलकाता, 16 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री कल्कि कोचलिन का कहना है कि वह ज्यादा टेलीविजन शो इसलिए नहीं करती हैं क्योंकि पर्दे पर खुद को वास्तविक रूप में पेश करने पर व Rating:
scroll to top