Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पर्सी मेरी जिंदगी का नूर : डेलनाज

पर्सी मेरी जिंदगी का नूर : डेलनाज

पणजी, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। जोड़ियों वाले टेलीविजन रियलिटी शो ‘पावर कपल’ में अपने प्रेमी पर्सी करकरिया के साथ भाग ले रही अभिनेत्री डेलनाज ईरानी कहती हैं कि पर्सी उनकी जिंदगी का नूर हैं।

डेलनाज ने छोटे पर्दे के अभिनेता राजीव पॉल से शादी की थी, लेकिन 14 वर्षो तक वैवाहिक जीवन में रहने के बाद दोनों 2010 में अलग हो गए और 2012 में तलाक ले लिया।

पर्सी एक पेशेवर डिस्क जॉकी (डी.जे) हैं।

यह पूछे जाने पर कि ‘पावर कपल’ के बाद पर्सी संग अपने रिश्ते को एक नया रूप देना चाहेंगी? डेलनाज ने आईएएनएस को बताया, “मुझे बात आगे बढ़ने के बारे में तो नहीं मालूम, लेकिन मुझे यकीन है कि मैंने दिल जीत लिया है और पर्सी मेरी जिंदगी का नूर हैं। कुछ नहीं बदला है। कुछ भी उनके प्रति मेरे दिल और दिमाग को नहीं बदल पाएगा।”

वह मानती हैं कि पर्सी उनके पिता की ओर से भेजी गई एक दुआ हैं।

डेलनाज ने कहा, “वह (पर्सी) मेरा फरिश्ता हैं और मेरे पिता की ओर से भजी गई एक दुआ हैं..उन्होंने मुझे प्यार, इज्जत दी और मेरे चेहरे पर मुस्कान वापस लाए।”

पर्सी मेरी जिंदगी का नूर : डेलनाज Reviewed by on . पणजी, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। जोड़ियों वाले टेलीविजन रियलिटी शो 'पावर कपल' में अपने प्रेमी पर्सी करकरिया के साथ भाग ले रही अभिनेत्री डेलनाज ईरानी कहती हैं कि पर्स पणजी, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। जोड़ियों वाले टेलीविजन रियलिटी शो 'पावर कपल' में अपने प्रेमी पर्सी करकरिया के साथ भाग ले रही अभिनेत्री डेलनाज ईरानी कहती हैं कि पर्स Rating:
scroll to top