Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर के बेटे ने की आत्महत्या

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर के बेटे ने की आत्महत्या

इस्लामाबाद, 20 फरवरी (आईएएनएस)। पकिस्तान के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर आमिर हनीफ के बेटे ने ‘अंडर-19 टीम में चयन न होने’ के कारण आत्महत्या कर ली।

हनीफ के सबसे बड़े बेटे मोहम्मद जारयाब ने सोमवार को आत्महत्या की, वह कॉलेज में पहले वर्ष के छात्र थे।

जियो न्यूज ने हनीफ के हवाले से बताया कि उम्र के आधार पर उनके बेटे का अंडर-19 टीम में चयन नहीं हुआ, जिसके कारण वह उदास था।

रिपोर्ट के अनुसार, जारयाब जनवरी में लाहौर में एक अंडर-19 टूर्नामेंट के दौरान कराची की ओर से खेला और ‘चोटिल होने के कारण उसे वापस घर भेज दिया गया।’

वह जाना नहीं चाहता था लेकिन उसे भरोसा दिया गया कि टीम में उसका चयन हो जाएगा।

हालांकि, बाद में ‘उम्र ज्यादा होने’ के आधार पर उसे टीम में नहीं चुना गया।

हनीफ ने कहा, “मेरे बेटे को देश में अंडर-19 क्रिकेट मामले की देख-रेख करने वाले लोगों और कोच ने आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया।”

उन्होंने कहा, “मेरे बेटे पर दवाब बनाया गया। कोच के बर्ताव ने उसे आत्महत्या करने पर मजबूर किया। अन्य लगों के बेटों को इस प्रकार के वातावरण से बचाया जाना चाहिए।”

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर के बेटे ने की आत्महत्या Reviewed by on . इस्लामाबाद, 20 फरवरी (आईएएनएस)। पकिस्तान के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर आमिर हनीफ के बेटे ने 'अंडर-19 टीम में चयन न होने' के कारण आत्महत्या कर ली।हनीफ के सबसे इस्लामाबाद, 20 फरवरी (आईएएनएस)। पकिस्तान के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर आमिर हनीफ के बेटे ने 'अंडर-19 टीम में चयन न होने' के कारण आत्महत्या कर ली।हनीफ के सबसे Rating:
scroll to top