Thursday , 9 May 2024

Home » विश्व » पाकिस्तान ने क्यों उड़ा रखी है ओबामा की नींद?

पाकिस्तान ने क्यों उड़ा रखी है ओबामा की नींद?

January 7, 2015 2:11 pm by: Category: विश्व Comments Off on पाकिस्तान ने क्यों उड़ा रखी है ओबामा की नींद? A+ / A-

imagesनई दिल्ली, 4 जनवरी (आईएएनएस)| पकिस्तान को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की नींद आखिर क्यों गायब है? कहीं इसलिए तो नहीं कि किसी दिन ऐसा हो जाए कि कोई पाकिस्तानी जनरल नाराज हो जाए और कुछ आतंकवादियों के बदले बड़े लाभ के प्रलोभन में न आए और मुल्ला उमर या हक्कानी को एक-दो परमाणु बम उपलब्ध करा दे? ये सवाल अनुभवी राजनयिक राजीव डोगरा ने अपनी नई किताब में खड़े किए हैं। दिसम्बर 2012 में ‘एस्क्वायर’ पत्रिका को दिए गए अपने साक्षात्कार में अभिनेता जॉर्ज क्लूनी ने कहा था कि कुछ महीने पहले उनकी मुलाकात राष्ट्रपति ओबामा से हुई थी तो उन्होंने पूछा था कि कौन-सी चीज उनकी नींद उड़ाती है?

उन्होंने कहा था, “सबकुछ, जो भी काम मेरे सामने आता है, वह सब नींद उड़ानेवाला होता है। क्योंकि मेरे पास उस काम के आने का मतलब है कि कोई दूसरा उस काम को नहीं कर सकता।”

तो मैंने पूछा, “तो कोई एक ऐसा काम बताइए जिसने आपकी नींद उड़ा दी है?”

पाकिस्तान ने क्यों उड़ा रखी है ओबामा की नींद? Reviewed by on . नई दिल्ली, 4 जनवरी (आईएएनएस)| पकिस्तान को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की नींद आखिर क्यों गायब है? कहीं इसलिए तो नहीं कि किसी दिन ऐसा हो जाए कि कोई पाकिस् नई दिल्ली, 4 जनवरी (आईएएनएस)| पकिस्तान को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की नींद आखिर क्यों गायब है? कहीं इसलिए तो नहीं कि किसी दिन ऐसा हो जाए कि कोई पाकिस् Rating: 0
scroll to top