Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी, जिम्बाब्वे का दौरा मई में

पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी, जिम्बाब्वे का दौरा मई में

लाहौर, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है। जिम्बाब्वे की टीम मई में तीन एकदिवसीय और दो टी-20 मैचों के लिए पाकिस्तान दौरा करेगी। छह साल के अंतराल के बाद पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट होगा।

वर्ष 2009 में श्रीलंकाई टीम के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के बाद किसी भी टीम ने पाकिस्तान का रुख नहीं किया था। जिम्बाब्वे ने हालांकि गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर करते हुए इस विराम को खत्म कर दिया।

पाकिस्तान दौरे से पहले जिम्बाब्वे क्रिकेट की सुरक्षा टीम लाहौरा का दौरा करेगी और पीसीबी के साथ बातचीत कर सुरक्षा हालात एवं अन्य तैयारियों का जायजा लेगी। जिम्बाब्वे की सुरक्षा टीम चार मई को पाकिस्तान पहुंचेगी।

जिम्बाब्वे क्रिकेट के प्रमुख विल्सन मानासे ने इस खबर की पुष्टि करते हुए खुशी जाहिर की। मानासे के मुताबिक इस दौरे के सभी मैच लाहौर में खेले जाएंगे। पीसीबी ने कराची में भी मैच कराने का प्रयास किया था लेकिन जिम्बाब्वे क्रिकेट के अधिकारी राजी नहीं हुए।

सभी मैच गद्दाफी स्टेडियम में होंगे। टी-20 मैच 22 व 24 मई को खेले जाएंगे। एकदिवसीय मैच 26, 29 और 31 मई को होंगे।

पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी, जिम्बाब्वे का दौरा मई में Reviewed by on . लाहौर, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है। जिम्बाब्वे की टीम मई में तीन एकदिवसीय और दो टी-20 मैचों के लिए पाकिस्तान दौरा लाहौर, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है। जिम्बाब्वे की टीम मई में तीन एकदिवसीय और दो टी-20 मैचों के लिए पाकिस्तान दौरा Rating:
scroll to top