Monday , 29 April 2024

Home » विश्व » पाकिस्तान में हत्या के अपराधी को फांसी

पाकिस्तान में हत्या के अपराधी को फांसी

इस्लामाबाद, 24 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान में मंगलवार को हत्या के एक अपराधी को मुल्तान में फांसी दे दी गई।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ष 1994 में एक व्यक्ति की हत्या करने वाले नसरुल्ला को मुल्तान केंद्रीय कारा में फांसी दी गई।

पिछले साल 16 दिसंबर को पेशावर के आर्मी पब्लिक स्कूल पर हुए तालिबान आतंकवादी हमले के बाद आतंकवादियों के खिलाफ अपनी लड़ाई तेज करते हुए पाकिस्तान सरकार ने आतंकवाद से जुड़े मामलों में मृत्युदंड पर वर्ष 2008 से लगा प्रतिबंध हटा लिया था। पेशावर हमले में कम से कम 150 लोग मारे गए थे।

सरकार ने शुरुआत में सिर्फ आतंकवाद से जुड़े मामलों से मृत्युदंड का प्रतिबंध हटाया था। लेकिन इस महीने की शुरुआत में प्रांतीय सरकारों को एक आदेश जारी करते हुए मृत्युदंड पाए उन सभी कैदियों को फांसी की सजा देने का निर्देश दिया था, जिनकी अपीलें और क्षमादान याचिकाएं खारिज हो चुकी हैं।

पाकिस्तान में हत्या के अपराधी को फांसी Reviewed by on . इस्लामाबाद, 24 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान में मंगलवार को हत्या के एक अपराधी को मुल्तान में फांसी दे दी गई।जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ष 1994 में एक व्य इस्लामाबाद, 24 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान में मंगलवार को हत्या के एक अपराधी को मुल्तान में फांसी दे दी गई।जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ष 1994 में एक व्य Rating:
scroll to top