Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पामेला एंडरसन को पसंद है नारियल तेल

पामेला एंडरसन को पसंद है नारियल तेल

लॉस एंजेलिस, 6 मार्च (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री-मॉडल पामेला एंडरसन को नारियल का तेल बहुत पसंद है। इसलिए वह इसका इस्तेमाल मॉइश्चराइजर के रूप में करने के साथ-साथ बालों की देखभाल के लिए भी करती हैं।

‘बेवॉच’ की अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरत त्वचा के राज साझा करते हुए ‘हार्पर्स बाजार’ पत्रिका से कहा, “मुझे नारियल का तेल पसंद है। मुझे लगता है कि यह आपकी त्वचा, अच्छे बालों और सबकुछ के लिए अच्छा है।”

उन्होंने कहा, “मैं वही नारियल का तेल इस्तेमाल करती हूं, जिसे आप खाना पकाने के लिए दुकानों से खरीदते हैं। मैं अपने चेहरे, शरीर, बाल तथा हर चीज के लिए नारियल तेल का इस्तेमाल करती हूं। मेरे लिए यह सबसे अच्छा मॉइश्चराइजर है। मुझे नहीं लगता कि कोई भी महंगी चीज उससे कहीं अधिक बेहतर काम कर सकती है, जो आपके घर में रोज काम आने वाली चीजें करती हैं।”

पामेला एंडरसन ने यह भी कहा कि वह प्राकृतिक उत्पादों में विश्वास करती हैं।

पामेला एंडरसन को पसंद है नारियल तेल Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 6 मार्च (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री-मॉडल पामेला एंडरसन को नारियल का तेल बहुत पसंद है। इसलिए वह इसका इस्तेमाल मॉइश्चराइजर के रूप में करने के साथ-सा लॉस एंजेलिस, 6 मार्च (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री-मॉडल पामेला एंडरसन को नारियल का तेल बहुत पसंद है। इसलिए वह इसका इस्तेमाल मॉइश्चराइजर के रूप में करने के साथ-सा Rating:
scroll to top