Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पामेला एंडरसन ने तलाक लिया

पामेला एंडरसन ने तलाक लिया

लॉस एंजेलिस, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन और उनके व्यवसायी पति रिक सोलोमन का तलाक हो गया है।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, दोनों ने फरवरी में अदालत में तलाक की अर्जी लगाई थी। वे जोर देते हैं कि दोनों एक-दूसरे का अच्छा चाहते हैं और उनकी वजह से उनके परिवारों ने जो शर्मिदगी या तकलीफ उठाई उसके लिए माफी भी मांगी।

पामेला और रिक ने एक साझा बयान में कहा, “चर्चित तलाक दुरूह व कष्टकारी हो सकते हैं। हम हमारी वजह से हमारे परिवारों को पहुंची किसी भी तरह की ठेस व शर्मिदगी के लिए क्षमा चाहते हैं। हम एक सौहाद्र्रपूर्ण समझौते पर पहुंच गए हैं और आगे बढ़ रहे हैं।”

पामेला (47) को पूर्व पति टॉमी ली से बेटे ब्रैंडन (18) और डायलन (17) हैं। पामेला ने पिछले महीने पति सोलोमन पर उन्हें बार-बार प्रताड़ित व अपमानित करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि इस वजह से वह भावनात्मक रूप से अवसाद में चली गई हैं।

दोनों 2007 में परिणय सूत्र में बंधे थे।

पामेला एंडरसन ने तलाक लिया Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन और उनके व्यवसायी पति रिक सोलोमन का तलाक हो गया है।वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के अनु लॉस एंजेलिस, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन और उनके व्यवसायी पति रिक सोलोमन का तलाक हो गया है।वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के अनु Rating:
scroll to top