Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पामेला के पालतू कुत्ते ने की आत्महत्या

पामेला के पालतू कुत्ते ने की आत्महत्या

लॉस एंजेलिस, 1 सितम्बर (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन का मानना है कि उनके पालतू कुत्ते जो-जो ने आत्महत्या की है। क्योंकि वह उनकी पूर्व पति रिक सोलोमोन को पसंद नहीं करता था।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, पामेला (47) के पालतू कुत्ते जो-जो की कुछ महीने पहले मौत हो गई थी। इस खबर से पामेला काफी टूट गई थी।

अपने पालतू कुत्ते की मौत के लिए उन्होंने अपने पूर्व पति रिक को जिम्मेदार ठहराया है। पामेला ने रिक से इस साल अप्रैल में तलाक ले लिय।

पामेला ने ‘द संडे टाइम्स’ को बताया, “मेरे पालतू कुत्ते जो-जो की मौत को अधिक समय नहीं हुआ है। मुझे लगता है कि उसने आत्महत्या की है क्योंकि वह मेरे पति को पसंद नहीं करता था। जो-जो ने एक दिन मेरी तरफ देखा और कहा, ‘मुझे नहीं पता कि तुम क्या कर रही हो लेकिन मैं अब यह नहीं कर सकता। मैं जा रहा हूं।”

पामेला के पालतू कुत्ते ने की आत्महत्या Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 1 सितम्बर (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन का मानना है कि उनके पालतू कुत्ते जो-जो ने आत्महत्या की है। क्योंकि वह उनकी पूर्व पति रिक सोलोम लॉस एंजेलिस, 1 सितम्बर (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री पामेला एंडरसन का मानना है कि उनके पालतू कुत्ते जो-जो ने आत्महत्या की है। क्योंकि वह उनकी पूर्व पति रिक सोलोम Rating:
scroll to top