Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » पिछेार में होंगे जनता से जुड़े काम-ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया

पिछेार में होंगे जनता से जुड़े काम-ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया

November 14, 2022 1:35 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on पिछेार में होंगे जनता से जुड़े काम-ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया A+ / A-

शिवपुरी- मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का पिछोर विधानसभा क्षेत्र भाजपा के लिए चुनौती है, क्योंकि यहां बीते तीन दशक से कांग्रेस जीतती आ रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं में इस बात को लेकर नाराजगी है कि यहां का प्रशासन बात कांग्रेस विधायक की सुनाता है। इस पर राज्य के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने जनता से जुड़े काम किए जाने का वादा किया है।

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री सिसौदिया ने पिछोर विधानसभा सीट के भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा है कि जनता से जुड़े जो काम हैं, उनके सामने लाएंगे तो वह उस काम को करेंगे। मंत्री होने के नाते वह यह सब काम करेंगे।

उन्होंने कहा, पिछोर विधानसभा सीट पर भाजपा विधायक नहीं है तो क्या हुआ, मैं मंत्री हूं, प्रभारी मंत्री हूं, मैं जनता से जुड़े काम करूंगा।

पिछोर व खनियांधाना के दौरे पर आए मंत्री सिसौदिया के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई कि पिछले छह बार से पिछोर विधानसभा सीट से भाजपा हारती आ रही है। यहां पर अधिकारी भाजपा कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं करते, जबकि पिछोर से कांग्रेस के विधायक के.पी. सिंह हैं, जिनकी ज्यादा सुनवाई होती है।

भाजपा कार्यकर्ताओं की इस तरह की नाराजगी को दूर करने के लिए प्रभारी मंत्री सिसौदिया ने कहा कि वह कार्यकर्ताओं की सारी बातें सुनेंगे। जनता से जुड़े जो काम होंगे, वह करेंगे। उन्होंने कहा, मैं मंत्री होने के नाते क्षेत्र में आया हूं और यहां से भाजपा का विधायक नहीं है तो क्या हुआ मुझे ही आप अपना विधायक मान लो।

गौरतलब है कि शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट उन विधानसभा क्षेत्रों में से आती है, जहां पर भाजपा पिछले 30 साल से नहीं जीती है। यहां पर कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री के.पी. सिंह पिछले छह बार से यहां से निर्वाचित होते आ रहे हैं।

पिछेार में होंगे जनता से जुड़े काम-ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया Reviewed by on . शिवपुरी- मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का पिछोर विधानसभा क्षेत्र भाजपा के लिए चुनौती है, क्योंकि यहां बीते तीन दशक से कांग्रेस जीतती आ रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं शिवपुरी- मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का पिछोर विधानसभा क्षेत्र भाजपा के लिए चुनौती है, क्योंकि यहां बीते तीन दशक से कांग्रेस जीतती आ रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं Rating: 0
scroll to top