Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पिता की जिंदगी पर वृत्तचित्र बनाना चाहती हैं पूजा भट्ट

पिता की जिंदगी पर वृत्तचित्र बनाना चाहती हैं पूजा भट्ट

नई दिल्ली, 3 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्मकार-अभिनेत्री पूजा भट्ट का कहना है कि वह अपने फिल्मकार पिता महेश भट्ट के जीवन पर एक वृत्तचित्र बनाना चाहती हैं, क्योंकि उन्होंने उनके हर उतार-चढ़ाव को देखा है।

पूजा (43) ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, “मैं अपने पिता महेश भट्ट पर एक वृत्तचित्र बनाना चाहूंगी। भट्ट साहब के बारे में सबसे मजेदार बात यह है कि वह काम छोड़ने के बाद और दिलचस्प शख्सियत हो गए हैं। एक आम धारणा है कि फिल्म का सेट छोड़ते ही एक फिल्मकार की जिंदगी खत्म हो जाती है, लेकिन भट्ट साहब ने इसे गलत साबित कर दिया।”

महेश भट्ट का नाम दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बॉबी के साथ जोड़ा गया। महेश कभी अपनी जिंदगी की घटनाओं से प्रेरणा लेकर फिल्में बनाने से भी नहीं चूके। ‘वो लम्हे’ उनकी असल जिंदगी से प्रेरित एक ऐसी ही फिल्म है। पूजा भी रुपहले पर्दे पर पिता की जिंदगी को उतारना चाहती है।

पूजा ने यहां गुरुवार को जागरण फिल्मोत्सव के दूसरे दिन एक सत्र में कहा कि उनके जीवन पर बनी फिल्म उतनी रुचिकर नहीं होगी, जितनी उनके पिता पर बनने वाली होगी।

उन्होंने कहा, “मेरे जीवन पर बनी फिल्म उतनी रोचक नहीं होगी, जितनी मेरे पिता के जीवन पर बनी होगी।”

पिता की जिंदगी पर वृत्तचित्र बनाना चाहती हैं पूजा भट्ट Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्मकार-अभिनेत्री पूजा भट्ट का कहना है कि वह अपने फिल्मकार पिता महेश भट्ट के जीवन पर एक वृत्तचित्र बनाना चाहती हैं, क्योंकि उन्हो नई दिल्ली, 3 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्मकार-अभिनेत्री पूजा भट्ट का कहना है कि वह अपने फिल्मकार पिता महेश भट्ट के जीवन पर एक वृत्तचित्र बनाना चाहती हैं, क्योंकि उन्हो Rating:
scroll to top