Sunday , 28 April 2024

Home » खेल » पीएसएल को मिला नया प्रोडक्शन साझेदार

पीएसएल को मिला नया प्रोडक्शन साझेदार

नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। आईएमजी रिलायंस के हाथ खींचने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) ने ब्लिट्ज एंड ट्रांस ग्रुप को अपना नया प्रोडक्शन एवं इवेंट साझेदार नियुक्त किया है।

पीएसएल के एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा, “पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद एक भारतीय कंपनी द्वारा करार तोड़ने के बाद दो भारतीय कंपनियों ने साझेदार बनने की पेशकश की थी।”

उन्होंने कहा, “पीएसएल के लिए यह लाइफ लाइन है। हम बेहद मुश्किल स्थिति में थे, लेकिन अब हमें उम्मीद है कि चीजें उसी तरह से होंगी जैसे तय की गई थीं।”

आईएमजी रिलायंस ने 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकवादी हमले के बाद पीएसएल से करार रद्द कर दिया था। इस आंतकवादी हमले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।

इस हमले के बाद से डी स्पोटर्स ने भी पीएसएल का प्रसारण करने से मना कर दिया था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान जारी कर कहा, “पीसीबी ब्लिट्ज एंड ट्रांस ग्रुप को पीएसएल-2019 का नया प्रोडक्शन साझेदार बनाए जाने की घोषणा करता है।”

उन्होंने कहा, “ब्लिट्ज पीसीबी का पाकिस्तान में प्रसारण साझेदार है जबकि ट्रांस ग्रुप इवेंट साझेदार।”

पीएसएल को मिला नया प्रोडक्शन साझेदार Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। आईएमजी रिलायंस के हाथ खींचने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) ने ब्लिट्ज एंड ट्रांस ग्रुप को अपना नया प्रोडक्शन एवं इवेंट साझेद नई दिल्ली, 20 फरवरी (आईएएनएस)। आईएमजी रिलायंस के हाथ खींचने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) ने ब्लिट्ज एंड ट्रांस ग्रुप को अपना नया प्रोडक्शन एवं इवेंट साझेद Rating:
scroll to top