Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पीबीएल : सायना हारीं पर अवध वारियर्स जीता

पीबीएल : सायना हारीं पर अवध वारियर्स जीता

हैदराबाद, 2 जनवरी (आईएएनएस)। प्रो बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे मैच में सोमवार को अवध वॉरियर्स ने हैदराबाद हंटर्स को एकतरफा मुकाबले में 4-0 से मात दे दी।

अवध वॉरियर्स की आइकॉन खिलाड़ी सायना नेहवाल को हालांकि हैदराबाद हंटर्स की आइकन खिलाड़ी कैरोलीना मारिन के हाथों हार झेलनी पड़ी।

वॉरियर्स ने सायना के रूप में एकमात्र मैच गंवाया, वहीं हंटर्स के लिए मारिन एकमात्र मैच जीत सकीं।

दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला पुरुष एकल वर्ग में हुआ। विंसेंट वोंग विंग की ने हैदराबाद के लिए खेल रहे बी. साई प्रणीत को 11-13, 11-6, 13-11 से हराते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

लेकिन महिला एकल वर्ग में मारिन ने सायना को हरा हंटर्स को 1-1 से बराबरी दिला दी। सायना ने पहले गेम में मारिन को कड़ी टक्कर दी और एकसमय दोनों 14-14 से बराबरी पर थीं और अगला अंक ले जाने वाले खिलाड़ी को जीत मिलनी थी। मारिन ने यहां बाजी मारी और पहला गेम जीत लिया।

दूसरे गेम में मारिन ने लेकिन जबरदस्त प्रदर्शन किया और सायना को संघर्ष तक करने का मौका नहीं दिया।

मिश्रित युगल वर्ग का अगला मुकाबला अवध वॉरियर्स का ट्रंप मुकाबला था। सावित्री अमृतपाई और बोडिन इजारा की जोड़ी ने चाउ होई वाह और सत्विक साई राज की हंटर्स की जोड़ी को इस मुकाबले में 11-9, 12-10 से हराकर अपनी टीम के लिए दो अंक हासिल किए।

इस मैच के बाद अवध वॉरियर्स ने हैदराबाद हंटर्स पर 3-1 की बढ़त हासिल कर ली।

पुरुष एकल वर्ग के अगले मुकाबले में देश के शीर्ष खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने राजीव ओउसेफ को तीन गेम तक खिंचे मैच में 11-13, 11-7, 13-11 से मात दे दी और अवध की बढ़त को 4-1 कर दिया।

पुरुष युगल वर्ग का आखिरी मैच हैदराबाद की टीम का ट्रंप मैच था। लेकिन तान बून ह्योंग और तान वी कियोंग की जोड़ी गोह डब्ल्यू शेम और मार्किस किडो की वॉरियर्स की जोड़ी से हार गई और मारिन की जीत से मिला एक अंक भी हैदराबाद की टीम ने गंवा दिया।

इसके साथ ही अवध वॉरियर्स पांच अंक लेकर अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गए।

पीबीएल : सायना हारीं पर अवध वारियर्स जीता Reviewed by on . हैदराबाद, 2 जनवरी (आईएएनएस)। प्रो बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे मैच में सोमवार को अवध वॉरियर्स ने हैदराबाद हंटर्स को एकतरफा मुकाबले में 4-0 से मात दे दी।अवध वॉ हैदराबाद, 2 जनवरी (आईएएनएस)। प्रो बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे मैच में सोमवार को अवध वॉरियर्स ने हैदराबाद हंटर्स को एकतरफा मुकाबले में 4-0 से मात दे दी।अवध वॉ Rating:
scroll to top