Tuesday , 7 May 2024

Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » पुडुचेरी में तीन दिन के चिंतन से मध्य प्रदेश की तरक्की का रास्ता निकलेगा

पुडुचेरी में तीन दिन के चिंतन से मध्य प्रदेश की तरक्की का रास्ता निकलेगा

January 1, 2023 9:27 pm by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off on पुडुचेरी में तीन दिन के चिंतन से मध्य प्रदेश की तरक्की का रास्ता निकलेगा A+ / A-

भोपाल – पुडुचेरी में तीन दिन के चिंतन से मध्य प्रदेश की तरक्की का रास्ता निकलेगा। यात्रा से सोमवार को मध्य प्रदेश लौट रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश की नई इबारत लिखने के लिए रणनीति पर काम शुरू करेंगे। इसके लिए सोमवार को सभी कैबिनेट एवं राज्यमंत्री, मुख्य सचिव, सभी विभागों के अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, सचिव और विभागाध्यक्षों की बैठक बुलाई गई है।

बताया जा रहा है कि इस बैठक में मुख्यमंत्री मप्र के विकास का नया माडल रखेंगे। वे बताएंगे कि चुनावी साल में कैसे काम करना है और किन क्षेत्रों में विशेष ध्यान देना है। इसमें मंत्रियों और सभी अधिकारियों की जिम्मेदारी भी तय की जाएगी। मुख्यमंत्री सपरिवार 28 दिसंबर की रात पुडुचेरी गए।

वहां वे महर्षि अरविंद के आश्रम में रुके और आध्यात्मिक शांति के साथ उन्होंने नए साल में सरकार की रणनीति पर भी चिंतन किया। आमतौर पर होता भी यही है, मुख्यमंत्री जब भी आध्यात्मिक या प्राकृतिक स्थान की यात्रा से लौटते हैं तो कुछ नया करते हैं। इस साल प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी हैं। ऐसे में सरकार का पूरा ध्यान चुनाव के मुताबिक रणनीति तैयार करने पर है। उम्मीद की जा रही है कि सोमवार को होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री अपने मंत्रियों और अधिकारियों से इस पर विस्तार से बात करेंगे।

पुडुचेरी में तीन दिन के चिंतन से मध्य प्रदेश की तरक्की का रास्ता निकलेगा Reviewed by on . भोपाल - पुडुचेरी में तीन दिन के चिंतन से मध्य प्रदेश की तरक्की का रास्ता निकलेगा। यात्रा से सोमवार को मध्य प्रदेश लौट रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आत्मनिर् भोपाल - पुडुचेरी में तीन दिन के चिंतन से मध्य प्रदेश की तरक्की का रास्ता निकलेगा। यात्रा से सोमवार को मध्य प्रदेश लौट रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आत्मनिर् Rating: 0
scroll to top