Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » पुतिन का मतदाताओं से राष्ट्रपति चुनाव में मतदान का आग्रह

पुतिन का मतदाताओं से राष्ट्रपति चुनाव में मतदान का आग्रह

मॉस्को, 16 मार्च (आईएएनएस)। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने देश के भावी विकास के लिए शुक्रवार को मतदाताओं से रविवार को होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव में मतदान करने का आग्रह किया।

पुतिन ने मतदाताओं से एक विशेष संबोधन में कहा, “प्रिय रूसी नागरिकों, मौजूदा राष्ट्रपति होने के नाते मैं आपसे रविवार को मतदान केंद्र जाने का आग्रह करता हूं। हमारे महान और प्रिय रूस के भविष्य का चुनाव करने के लिए अपने अधिकार का इस्तेमाल करें।”

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार राष्ट्रपति ने कहा कि रूसी संघ का संविधान कहता है कि सत्ता व शक्ति का स्रोत सिर्फ जनता है और ‘रूस और हमारे बच्चों का भविष्य हर रूसी नागरिक की इच्छा पर निर्भर है।’

इस चुनाव में पुतिन सात अन्य उम्मीदवारों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे।

पुतिन का मतदाताओं से राष्ट्रपति चुनाव में मतदान का आग्रह Reviewed by on . मॉस्को, 16 मार्च (आईएएनएस)। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने देश के भावी विकास के लिए शुक्रवार को मतदाताओं से रविवार को होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव में मतद मॉस्को, 16 मार्च (आईएएनएस)। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने देश के भावी विकास के लिए शुक्रवार को मतदाताओं से रविवार को होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव में मतद Rating:
scroll to top