Sunday , 12 May 2024

Home » मनोरंजन » पुरुषों को आकर्षित करना चाहती हैं स्टोन

पुरुषों को आकर्षित करना चाहती हैं स्टोन

लॉस एंजेलिस, 2 जून (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री शेरॉन स्टोन चाहती हैं कि ज्यादा से ज्यादा पुरुष उनकी ओर आकर्षित हों और उन्हें डेट पर ले जाने की पेशकश करें। लेकिन स्टोन को लगता है कि ऐसा मुमकिन नहीं है, क्योंकि ज्यादातर पुरुष उनकी कामुक छवि से खौफ खाते हैं।

स्टोन ‘बेसिक इंस्टिंट’ और ‘सिल्वर’ जैसी फिल्मों में काम करने के बाद हॉलीवुड की सबसे चहेती अभिनेत्रियों में शुमार हो गई हैं। लेकिन उनको लगता है कि फिल्मों से बनी उनकी कामुक और हिम्मती महिला की छवि से उनकी लव-लाइफ पर बुरा असर पड़ा है।

स्टोन ने वेबसाइट ‘बैंगशोबिज डॉट कॉम’ को बताया, “मैं चाहती हूं कि ज्यादा से ज्यादा पुरुष मुझसे दोस्ती करने के इच्छुक हों, पर ऐसा नहीं हो सकता। लोगों को लगता है कि मैं बेहद कामुक हूं और वे मुझसे डरते हैं। मुझे लगता है लोग आपके बारे में जैसा सुनते हैं, उसे ही सच मान लेते हैं और वह कई बार सच नहीं होता।”

पुरुषों को आकर्षित करना चाहती हैं स्टोन Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 2 जून (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री शेरॉन स्टोन चाहती हैं कि ज्यादा से ज्यादा पुरुष उनकी ओर आकर्षित हों और उन्हें डेट पर ले जाने की पेशकश करें। लेकि लॉस एंजेलिस, 2 जून (आईएएनएस)। हॉलीवुड अभिनेत्री शेरॉन स्टोन चाहती हैं कि ज्यादा से ज्यादा पुरुष उनकी ओर आकर्षित हों और उन्हें डेट पर ले जाने की पेशकश करें। लेकि Rating:
scroll to top