Saturday , 11 May 2024

Home » मनोरंजन » पेरिस में बसना चाहते हैं केनी

पेरिस में बसना चाहते हैं केनी

लॉस एंजेलिस, 2 जून (आईएएनएस)। रैपर केनी वेस्ट को लॉस एंजेलिस में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है और वह अपने परिवार के साथ पेरिस में बसना चाहते हैं।

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, एक सूत्र ने बताया कि 37 वर्षीय केनी अपनी पत्नी किम कर्दाशियां वेस्ट और दो साल की बेटी नॉर्थ के साथ फ्रांस की राजधानी में बसना चातहे हैं, जहां वह अपनी खुद का फैशन ब्रांड स्थापित करना चाहते हैं।

पत्रिका ‘इन टच वीकली’ को एक सूत्र ने बताया, “केनी महीनों से परिवार के साथ पेरिस जा बसने की योजना बना रहे हैं, लेकिन किम को उन्होंने इस बारे में अभी नहीं बताया है।”

सूत्र ने कहा, “केनी को लॉस एंजेलिस में रहना सख्त नापसंद है और उन्होंने बेटी नॉर्थ के लिए पेरिस में नर्सरी स्कूल की तलाश भी शुरू कर दी है।”

दूसरी तरफ किम का पूरा परिवार लॉस एंजेलिस में है और वह पेरिस जा बसने के विचार से सहमत नहीं हैं।

पेरिस में बसना चाहते हैं केनी Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 2 जून (आईएएनएस)। रैपर केनी वेस्ट को लॉस एंजेलिस में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है और वह अपने परिवार के साथ पेरिस में बसना चाहते हैं।वेबसाइट 'फीमेलफर्स् लॉस एंजेलिस, 2 जून (आईएएनएस)। रैपर केनी वेस्ट को लॉस एंजेलिस में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है और वह अपने परिवार के साथ पेरिस में बसना चाहते हैं।वेबसाइट 'फीमेलफर्स् Rating:
scroll to top