Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » पेरू बस दुर्घटना के मृतकों की संख्या 19 हुई

पेरू बस दुर्घटना के मृतकों की संख्या 19 हुई

लीमा, 31 मार्च (आईएएनएस)। दक्षिणी पेरू के अयाकुचो क्षेत्र में सोमवार को हुई बस दुर्घटना के मृतकों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है। दुर्घटना में 37 लोग घायल हुए हैं। दुर्घटना के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

पुक्यिो-लुकानस के प्रांतीय अभियोजक कार्यालय के प्रतिनिधि डेनियल सोटेलो ने बताया कि दुर्घटना में मरने वाले 19 लोगों के शवों को पुक्वियो शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां रिश्तेदार उनकी पहचान कर रहे हैं।

कैनल एन टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुक्वियो में स्वास्थ्य सेवा के निदेशक कार्लोस सराविया ने बताया कि 13 लोगों की मौत दुर्घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि छह लोगों की अस्पताल में मौत हो गई।

सराविया ने बताया, “दुर्घटना बस के एक नाले में गिरने से हुई, लेकिन हम उसमें नहीं जा सकते, क्योंकि यह लगभग 500 मीटर गहरा है और हमारे पास बचाव और खोज का सामान नहीं है।”

उन्होंने बताया, “यह ऐसा इलाका है, जहां ऐसी दुर्घटनाएं अक्सर होती रहती हैं।”

हाईवे गश्ती प्रमुख ओरफिल्स ब्रावो ने लैटिना टीवी को बताया कि बचाव टीम दुर्घटनास्थल पर भेजी जा चुकी है।

उन्होंने बताया, “खराब मौसम और बेकार इलाके के कारण घायलों की मदद करना मुश्किल है।”

पेरू बस दुर्घटना के मृतकों की संख्या 19 हुई Reviewed by on . लीमा, 31 मार्च (आईएएनएस)। दक्षिणी पेरू के अयाकुचो क्षेत्र में सोमवार को हुई बस दुर्घटना के मृतकों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है। दुर्घटना में 37 लोग घायल हुए हैं। लीमा, 31 मार्च (आईएएनएस)। दक्षिणी पेरू के अयाकुचो क्षेत्र में सोमवार को हुई बस दुर्घटना के मृतकों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है। दुर्घटना में 37 लोग घायल हुए हैं। Rating:
scroll to top