Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » पोर्नहब ने शुरू की 25,000 डॉलर की ‘पोर्न फ्री’ छात्रवृत्ति

पोर्नहब ने शुरू की 25,000 डॉलर की ‘पोर्न फ्री’ छात्रवृत्ति

न्यूयार्क, 8 सितंबर (आईएएनएस)। वयस्क सामग्री वाली लोकप्रिय वेबसाइट पोर्नहब ने पूरी दुनिया के विद्यार्थियों की शिक्षा में मदद के लिए 25,000 डॉलर की छात्रवृत्ति शुरू की है।

‘पोर्नहब केयर्स’ शीर्षक से चलाए गए अपने परोपकारी अभियान के तहत पोर्नहब ने छात्रवृत्ति हासिल करने के लिए पूरी दुनिया के विद्यार्थियों से 1000 से 1,500 शब्दों में एक प्रश्न का उत्तर भेजने के लिए कहा है।

प्रश्न है, ‘आप दूसरों को खुश रखने के लिए क्या प्रयास करते हैं?’

प्रतिभागी लिखित उत्तर देने की बजाय दो से पांच मिनट अवधि वाला वीडियो भी भेज सकते हैं, जिसमें किसी व्यक्ति द्वारा किए गए अच्छे कार्यो और किसी अन्य व्यक्ति को उससे मिली खुशी के बारे में बताया गया हो।

वेबसाइट द्वारा जारी एक वक्तव्य में कहा गया है, “चाहे आप औषधि, वनस्पति, असाधारण मनोविज्ञान चाहे कोई भी विषय पढ़ रहे हों, ऐसे सभी विद्यार्थी जिन्होंने 3.2 या उससे अधिक जीपीए हासिल की हो, इस छात्रवृत्ति के लिए आवेदन कर सकते हैं।”

पोर्नहब के उपाध्यक्ष कोरी प्राइस के अनुसार, इस छात्रवृत्ति के लिए किसी तरह की वयस्क सामग्री की जरूरत नहीं है।

न्यूयार्क के समाचार वेबसाइट ‘द डेली बीस्ट’ के अनुसार प्राइस ने कहा, “निश्चित तौर पर वयस्क सामग्री कोई अर्हता नहीं है। इस छात्रवृत्ति के लिए सर्वश्रेष्ठ वयस्क सामग्री को मानदंड नहीं रखा गया है। अगर हमें एक भी वयस्क सामग्री के साथ आवेदन मिलता है, तो हमें आश्चर्य होगा।”

उन्होंने कहा, “विद्यार्थियों को अपना रेज्यूमे और आधिकारिक प्रतिलिपि भेजनी होगी, साथ ही विद्यार्थी का किसी मान्यता प्राप्त माध्यमिक शिक्षा संस्थान में पूर्णकालिक तौर पर पंजीकृत होना भी अनिवार्य है।”

पोर्नहब ने शुरू की 25,000 डॉलर की ‘पोर्न फ्री’ छात्रवृत्ति Reviewed by on . न्यूयार्क, 8 सितंबर (आईएएनएस)। वयस्क सामग्री वाली लोकप्रिय वेबसाइट पोर्नहब ने पूरी दुनिया के विद्यार्थियों की शिक्षा में मदद के लिए 25,000 डॉलर की छात्रवृत्ति श न्यूयार्क, 8 सितंबर (आईएएनएस)। वयस्क सामग्री वाली लोकप्रिय वेबसाइट पोर्नहब ने पूरी दुनिया के विद्यार्थियों की शिक्षा में मदद के लिए 25,000 डॉलर की छात्रवृत्ति श Rating:
scroll to top