Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » प्रत्येक शो को पहला शो मानते हैं रॉकी स्टार

प्रत्येक शो को पहला शो मानते हैं रॉकी स्टार

लंदन, 21 फरवरी (आईएएनएस)। इस महीने की शुरुआत में लंदन फैशन वीक में अपना संग्रह पेश कर चुके डिजाइनर रॉकी स्टार का कहना है कि वह अपने प्रत्येक शो को अपने पहले शो जैसा मानते हैं।

लदंन में उनका छठा फैशन शो था।

पेरिस हिल्टन, बेयॉन्से नोल्स और प्रियंका चोपड़ा जोनस सहित मशहूर हस्तियों के लिए डिजाइन कर चुके रॉकी ने आईएएनएस से कहा, “लंदन फैशन वीक में हर शो खास रहा है। मैं प्रत्येक शो को अपने पहले शो की तरह ही समान उत्साह से करता हूं।”

उन्होंने कहा, “भले ही लंदन में मैंने छठी बार फैशन शो में हिस्सा लिया, लेकिन मुझमें वही ऊर्जा है। हर सीजन के बाद अपने विजन को बेहद खूबसूरत अंदाज में रैंप पर जीवंत होते देखना मुझे और भी कड़ी मेहनत करने को प्रेरित करता है।”

वह प्रतिष्ठित फैशन इवेंट में नियमित रहे हैं, उन्हें लगता है कि उन्होंने लंदन में न केवल अपने ब्रांड के लिए बल्कि भारतीय फैशन के लिए भी एक खास जगह बनाई है।

प्रत्येक शो को पहला शो मानते हैं रॉकी स्टार Reviewed by on . लंदन, 21 फरवरी (आईएएनएस)। इस महीने की शुरुआत में लंदन फैशन वीक में अपना संग्रह पेश कर चुके डिजाइनर रॉकी स्टार का कहना है कि वह अपने प्रत्येक शो को अपने पहले शो लंदन, 21 फरवरी (आईएएनएस)। इस महीने की शुरुआत में लंदन फैशन वीक में अपना संग्रह पेश कर चुके डिजाइनर रॉकी स्टार का कहना है कि वह अपने प्रत्येक शो को अपने पहले शो Rating:
scroll to top