Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » प्राची के लिए अजहरुद्दीन की पहली बेगम की भूमिका चुनौतीपूर्ण

प्राची के लिए अजहरुद्दीन की पहली बेगम की भूमिका चुनौतीपूर्ण

मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री प्राची देसाई आगामी बायोपिक ‘अजहर’ में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की पहली बेगम नौरीन की भूमिका में हैं। उन्हें लगता है कि यह भूमिका उनके लिए चुनौतीपूर्ण होगी।

यह पूछे जाने पर कि अजहरुद्दीन की पहली बेगम की भूमिका निभाना कैसे चुनौतीपूर्ण होगा? प्राची ने कहा, “यह काफी चुनौतीपूर्ण होगी, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि अब तक कोई नौरीन के बारे में ज्यादा कुछ जानता है। हम उनके बारे में जानते हैं, लेकिन उन्हें नहीं जानते।”

उन्होंने कहा, “यह भूमिका चुनौतीपूर्ण होगी क्योंकि कोई पहली पर रुपहले पर्दे पर उन्हें (नौरीन) ला रहा है।”

प्राची ने बताया कि ‘अजहर’ की टीम ने लंदन में शूटिंग शुरू कर दी है और वह जल्द शूटिंग के लिए टीम के पास पहुंचने को लेकर उत्साहित हैं।

एकता कपूर निर्मित ‘अजहर’ का निर्देशन टोनी डिसूजा कर रहे हैं। यह अगले साल 13 मई को रिलीज होनी है।

प्राची के लिए अजहरुद्दीन की पहली बेगम की भूमिका चुनौतीपूर्ण Reviewed by on . मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री प्राची देसाई आगामी बायोपिक 'अजहर' में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की पहली बेगम नौरीन की भूमिका में हैं। मुंबई, 31 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री प्राची देसाई आगामी बायोपिक 'अजहर' में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की पहली बेगम नौरीन की भूमिका में हैं। Rating:
scroll to top