Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » प्रियंका को पश्चिम में खास बनाती है भारतीय संस्कृति : मधु चोपड़ा

प्रियंका को पश्चिम में खास बनाती है भारतीय संस्कृति : मधु चोपड़ा

नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का भारतीय संस्कृति और परंपरा को बनाए रखना उन्हें पश्चिम में खास बनाता है।

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने आईएएनएस से कहा, “मैं सोचती हूं कि प्रियंका भारत की संस्कृति और परंपरा को अपने साथ बनाए रखती हैं, जो उन्हें वहां (पश्चिम) खास बनाता है।”

इस मायने में वह अपनी बेटी को एक आधुनिक भारतीय महिला की प्रतिनिधि मानती हैं।

उन्होंने कहा, “आधुनिक भारत यह है जिसमें मूल्य और प्रतिभा है व दुनिया में किसी भी उद्योग को चुन सकता है। आप देखेंगे तो पाएंगे कि हर जगह भारतीय बढ़िया कर रहे हैं। प्रियंका प्रसिद्ध हैं इसलिए हम उनके बारे में ज्यादा जानते हैं। लेकिन हर जगह हम देख रहे हैं कि भारतीय महत्वपूर्ण कार्य कर रहे हैं।”

प्रियंका अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ में और एक हॉलीवुड फिल्म में काम कर रही हैं।

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा अपने होम प्रोडक्शन पर्पल पेबल पिक्चर्स के तहत फिल्म का निर्माण कर रही है। उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी की कमी महसूस कर रही हैं और अप्रैल में उनसे मिलने अमेरिका जा रही हैं।

प्रियंका को पश्चिम में खास बनाती है भारतीय संस्कृति : मधु चोपड़ा Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का भारतीय संस्कृति और परंपरा को बनाए रखना उन्हें पश्चिम में खास बनाता है।प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने आ नई दिल्ली, 3 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का भारतीय संस्कृति और परंपरा को बनाए रखना उन्हें पश्चिम में खास बनाता है।प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने आ Rating:
scroll to top