Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » प्रीमियर लीग में लौटे क्लॉडियो रैनिएरी

प्रीमियर लीग में लौटे क्लॉडियो रैनिएरी

लंदन, 14 नवंबर (आईएएनएस)। लेस्टर सिटी के साथ इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का खिताब जीत चुके इटेलियन कोच क्लॉडियो रैनिएरी की लीग में वापसी हुई है। रैनिएरी को फुल्हम एफसी ने बुधवार को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया।

‘बीबीसी’ की रिपोर्ट के अनुसार, फुल्हम ने टीम के खराब प्रदर्शन के कारण स्लाविसा जोकानोविक को हटाकर रैनिएरी को मुख्य कोच नियुक्त किया है। फुल्हम 12 मैचों के बाद पांच अंकों के साथ तालिका में आखिरी पायदान पर है।

क्लब के अध्यक्ष शाहिद खान ने कहा, “किसी सही योजना के बिना बदलाव करना कोई सही विकल्प नहीं था। ऐसे में रैनिएरी जैसे सक्षम व्यक्ति का इस चुनौती को स्वीकार करना हमारे लिए अच्छा है।”

खान ने कहा, “लेस्टर सिटी के साथ उनका हालिया काम बेहतरीन है और फिर आप चेल्सी तथा यूरोप के बड़े क्लबों के साथ क्लॉडियो के अनुभव को देखते हैं तो यह स्पष्ट होता है कि हम फुल्हम फुटबॉल क्लब में एक दिग्गज फुटबालर का स्वागत कर रहे हैं।”

रैनिएरी ने 2015-16 सीजन में लेस्टर सिटी के साथ अप्रत्याशित रूप से ईपीएल खिताब जीता था।

प्रीमियर लीग में लौटे क्लॉडियो रैनिएरी Reviewed by on . लंदन, 14 नवंबर (आईएएनएस)। लेस्टर सिटी के साथ इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का खिताब जीत चुके इटेलियन कोच क्लॉडियो रैनिएरी की लीग में वापसी हुई है। रैनिएरी को फुल लंदन, 14 नवंबर (आईएएनएस)। लेस्टर सिटी के साथ इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का खिताब जीत चुके इटेलियन कोच क्लॉडियो रैनिएरी की लीग में वापसी हुई है। रैनिएरी को फुल Rating:
scroll to top