Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर युनाइटेड ने वुल्वस से खेला ड्रॉ

प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर युनाइटेड ने वुल्वस से खेला ड्रॉ

मैनचेस्टर, 23 सितंबर (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के छठे दौर के मुकाबले में दिग्गज क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने वॉल्वरहैम्पटन वांडर्स के खिलाफ यहां शनिवार को 1-1 से रोमांचक ड्रॉ खेला।

बीबीसी के अनुसार, लीग के पिछले दो मैचों में शानदार जीत दर्ज करने वाली टीम इस मैच में अपनी विजयी क्रम को जारी नहीं रख पाई। इस ड्रॉ के बाद मैनचेस्टर स्थित क्लब 10 अंकों के साथ तालिका में छठे पायदान पर पहुंच गया है।

मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। मेहमान टीम ने युनाइटेड के गोल पर कई हमले किए लेकिन वह बढ़त बनाने में कामयाब नहीं हो पाए। 18वें मिनट में ब्राजील के मिडफील्डर फ्रेड ने गोल करके मेजबान टीम को 1-0 से आगे कर दिया।

पहले हाफ में गोल करने में नाकाम रही वुल्वस की टीम दूसरे हाफ में नहीं चूकी और 53वें मिनट में पुर्तगाल के जोआओ मोटिन्हो ने मेहमान टीम के लिए बराबरी का गोल दागा।

इसके बाद, दोनों टीमो ने आक्रमण किए लेकिन वह विजयी गोल करने में कामयाब नहीं हो पाए। इस ड्रॉ के कारण वुल्वस तालिका में नौ अंकों के साथ 10वें पायदान पर खिसक गया है।

प्रीमियर लीग : मैनचेस्टर युनाइटेड ने वुल्वस से खेला ड्रॉ Reviewed by on . मैनचेस्टर, 23 सितंबर (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के छठे दौर के मुकाबले में दिग्गज क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने वॉल्वरहैम्पटन वांडर्स के खिलाफ यहां शनि मैनचेस्टर, 23 सितंबर (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के छठे दौर के मुकाबले में दिग्गज क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने वॉल्वरहैम्पटन वांडर्स के खिलाफ यहां शनि Rating:
scroll to top