Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने 330 करोड़ रुपए कमाए

‘प्रेम रतन धन पायो’ ने 330 करोड़ रुपए कमाए

मुंबई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने अपने प्रदर्शन के केवल आठ दिनों में ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्या ने 16 साल बाद साथ काम किया है।

फिल्म दिवाली के एक दिन बाद 12 नवंबर को प्रदर्शित हुई थी। यह एक शाही परिवार की कहानी है। फिल्म में सलमान ने प्रेम का किरदार निभाया है।

बयान के मुताबिक, भारत में गुरुवार तक इस हिंदी फिल्म ने 172.82 करोड़ रुपये की कमाई की, वहीं विदेशों में फिल्म की कमाई 1.15 करोड़ डॉलर रही है।

उल्लेखनीय है कि प्रचार और विज्ञापन में 20 करोड़ रुपये खर्च के साथ फिल्म का बजट कुल 60 करोड़ रुपये था। फिल्म को देश में 4,500 स्क्रीनों पर और विदेशों में लगभग 1,100 स्क्रीन पर प्रदर्शित किया गया।

फिल्म में सोनम कपूर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, अरमान कोहली और नील नितिन मुकेश के अतिरिक्त अन्य सितारों ने अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं।

‘प्रेम रतन धन पायो’ ने 330 करोड़ रुपए कमाए Reviewed by on . मुंबई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने अपने प्रदर्शन के केवल आठ दिनों में ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म में सुपरस्टार स मुंबई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने अपने प्रदर्शन के केवल आठ दिनों में ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म में सुपरस्टार स Rating:
scroll to top