Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » प्रो कबड्डी लीग: तेलुगू टाइटंस ने पटना पाइरेट्स को हराया

प्रो कबड्डी लीग: तेलुगू टाइटंस ने पटना पाइरेट्स को हराया

पटना, 30 जुलाई (आईएएनएस)। पटना के पटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में हुए प्रो कबड्डी लीग के पटना चरण के पहले मैच में तेलुगू टाइटंस ने मेजबान पटना पाइरेट्स को 34-22 से हरा कर पूरे अंक हासिल किए।

मैच के प्रारंभ से ही दोनों टीमों के बीच एक-एक अंक के लिए कड़ा संघर्ष हुआ।

मैच का प्रारंभ पटना के कप्तान राकेश कुमार के रेड से हुआ परंतु वह कोई अंक नहीं जुटा सके। मध्यांतर तक तेलुगू टाइटंस की टीम रेडर प्रशांत राय के पांच अंकों की बदौलत 13-12 से बढ़त लेने में सफल रही।

खेल के दौरान पटना की टीम दो बार ऑल आउट भी हो गई। पहले हॉफ में कड़े संघर्ष के बाद तेलुगू टाइटंस ने दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन किया और आसानी से अंक जुटाए।

दूसरे हॉफ में तेलुगू टाइटंस की टीम ने आक्रामक खेल दिखाया। तेलुगू के रेडर प्रशांत और सुरेश हेगड़े लगातार अंक जुटाते रहे लेकिन पटना की टीम रेड के मामले में पिछड़ती चली गई।

पटना की ओर से दुनिया के सबसे अच्छे रेडर माने जाने वाले राकेश और रवि आशा के अनुरूप नहीं खेल सके।

शुक्रवार को पहला मुकाबला तेलुगू टाइटंस और बेंगलुरू बुल्स के बीच, जबकि दूसरा मुकाबला पटना पायरेट्स और दिल्ली दबंग के बीच होगा।

प्रो कबड्डी लीग: तेलुगू टाइटंस ने पटना पाइरेट्स को हराया Reviewed by on . पटना, 30 जुलाई (आईएएनएस)। पटना के पटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में हुए प्रो कबड्डी लीग के पटना चरण के पहले मैच में तेलुगू टाइटंस ने मेजबान पटना पाइरेट्स को 34 पटना, 30 जुलाई (आईएएनएस)। पटना के पटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में हुए प्रो कबड्डी लीग के पटना चरण के पहले मैच में तेलुगू टाइटंस ने मेजबान पटना पाइरेट्स को 34 Rating:
scroll to top