Saturday , 11 May 2024

Home » खेल » प्रो कबड्डी लीग : बंगाल वारियर्स ने तेलुगू टाइटंस को 32-28 से हराया

प्रो कबड्डी लीग : बंगाल वारियर्स ने तेलुगू टाइटंस को 32-28 से हराया

पटना, 19 फरवरी (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीबीएल) में शुक्रवार को पाटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए पटना चरण के मैच में बंगाल वारियर्स ने एक संघषपूर्ण मुकाबले में तेलुगू टाइटंस को 32-28 से पराजित कर दिया।

इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच अच्छा संघर्ष हुआ, लेकिन बंगाल वारियर्स ने पूरे मैच में अपना दबदबा कायम रखा। पहले हाफ में बंगाल वारियर्स 16-12 से आगे थी और आखिरकार उसने मुकाबला छह अंकों के अंतर से अपने नाम कर लिया।

पूरे मैच में बंगाल वारियर्स ने रेड के सहारे 15, टैकल से 11, ऑल आउट से चार अंक हासिल किए। उसे दो अतिरिक्त अंक भी प्राप्त हुआ। तेलुगू टाइटंस ने रेड से 15 और टैकल से 10 अंक हासिल किए। तेलुगू को अतिरिक्त के रूप में तीन अंक मिले।

तेलुगू टाइटंस पूरे मैच में दो बार ऑलआउट हुई।

बंगाल वारियर्स की ओर से स्टार रेडर जंग कुन ली और डिफेंस में बाजीराव ने शानदार प्रदर्शन किया। दोनों ने अपनी टीम के लिए आाठ-आठ अंक हासिल किए। इसके अलावा बंगाल की ओर से श्रीकांत जाधव ने तीन, गिरीश ने एक, महेश गौड ने चार और कप्तान निलेश शिंदे ने दो अंक बटोरे।

तेलुगू टाइटंस की ओर से धर्मराज श्रीलाथन ने डिफेंस में बेहतर खेल दिखाते हुए आठ, रेडर सुकेश हेगडे ने छह, राहुल चैधरी ने तीन, मेराज शेख ने तीन, राहुल कुमार व रोहित बलियान ने दो-दो और प्रशांत कुमार राय ने एक अंक हासिल किए।

प्रो कबड्डी लीग : बंगाल वारियर्स ने तेलुगू टाइटंस को 32-28 से हराया Reviewed by on . पटना, 19 फरवरी (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीबीएल) में शुक्रवार को पाटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए पटना चरण के मैच में बंगाल वारियर्स ने एक संघषपूर पटना, 19 फरवरी (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीबीएल) में शुक्रवार को पाटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए पटना चरण के मैच में बंगाल वारियर्स ने एक संघषपूर Rating:
scroll to top