Tuesday , 30 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘फितूर’ में तब्बू के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव : मनीष मल्होत्रा

‘फितूर’ में तब्बू के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव : मनीष मल्होत्रा

नई दिल्ली, 17 जनवरी (आईएएनएस)। लोकप्रिय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का कहना है कि तब्बू एक बेहतरीन अदाकारा हैं और ‘फितूर’ में उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा।

आगामी फिल्म ‘फितूर’ के लिए मनीष ने ही तब्बू के सभी कपड़े डिजाइन किए हैं।

इससे पहले इस फिल्म में रेखा को लिया गया था और मनीष को उनके लिए कपड़े डिजाइन करने थे, लेकिन बाद में यह किरदार तब्बू को मिल गया।

मल्होत्रा ने आईएएनएस को बताया, “मैं रेखा जी के कपड़े डिजाइन कर रहा था और इस पर हमारी काफी चर्चा और बैठक हुई थी, लेकिन दुर्भाग्य से रेखा जी फिल्म नहीं कर पाई। तब्बू एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और हमने उनके लुक पर फिर से काम किया और उनके साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा।”

मल्होत्रा ने ऐश्वर्य राय बच्चन, माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण के भी कपड़े डिजाइन किए हैं।

डिजाइनर ने कहा कि वह अभिषेक कपूर की फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं।

मल्होत्रा ने कहा, “मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा। यह एक अच्छी फिल्म है और अभिषेक काफी अच्छे निर्देशक हैं।”

तब्बू अभिनीत फिल्म ‘फितूर’ में कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह 12 फरवरी को रिलीज होगी।

‘फितूर’ में तब्बू के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव : मनीष मल्होत्रा Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 जनवरी (आईएएनएस)। लोकप्रिय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का कहना है कि तब्बू एक बेहतरीन अदाकारा हैं और 'फितूर' में उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच नई दिल्ली, 17 जनवरी (आईएएनएस)। लोकप्रिय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का कहना है कि तब्बू एक बेहतरीन अदाकारा हैं और 'फितूर' में उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच Rating:
scroll to top