Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » फिल्म की शूटिंग पूरी होने में 30 से 60 दिन ही लगने चाहिए : अक्षय

फिल्म की शूटिंग पूरी होने में 30 से 60 दिन ही लगने चाहिए : अक्षय

मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। सुपरस्टार अक्षय कुमार का मानना है कि एक फिल्म की शूटिंग 30 या 60 दिनों में पूरी हो जानी चाहिए और वह इस बात से हैरान हैं कि फिल्मकार इसके लिए 300 से 400 दिनों तक का वक्त कैसे लगा देते हैं।

अपनी आगामी फिल्म ‘हाउसफुल 3’ के ट्रेलर लांच पर अक्षय से जब पूछा गया कि वह कैसे एक साल में 3-4 फिल्में कर लेते हैं? उन्होंने कहा, “इसमें कोई रॉकेट साइंस नहीं है। काम करते रहने के दौरान यह काफी सरल हो जाता है। मुझे नहीं लगता कि एक फिल्म को पूरा करने में 60 दिन से अधिक का समय लगना चाहिए। मैंने हाउसफुल-3 की शूटिंग 38 दिन में पूरी कर ली थी।”

अभिनेता ने कहा, “हर कोई वक्त पर आता था। हमने कड़ी मेहनत की। मैंने आठ-आठ घंटे काम किया है और यह काफी तेजी से होता था। मैंने पढ़ा है कि हॉलीवुड फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की शूटिंग 52 दिनों में ही पूरी हो गई थी। मुझे नहीं पता कि हम कैसे 300 और 400 दिनों में शूटिंग पूरी होने की बात करते हैं।”

अक्षय का मानना है कि फिल्म को 30 से 60 दिनों में पूरा कर लेना चाहिए, अधिक से अधिक 70 दिन लग सकते हैं।

अक्षय की एक और फिल्म ‘रुस्तम’ भी इसी वर्ष रिलीज होगी।

फिल्म की शूटिंग पूरी होने में 30 से 60 दिन ही लगने चाहिए : अक्षय Reviewed by on . मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। सुपरस्टार अक्षय कुमार का मानना है कि एक फिल्म की शूटिंग 30 या 60 दिनों में पूरी हो जानी चाहिए और वह इस बात से हैरान हैं कि फिल्मकार मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। सुपरस्टार अक्षय कुमार का मानना है कि एक फिल्म की शूटिंग 30 या 60 दिनों में पूरी हो जानी चाहिए और वह इस बात से हैरान हैं कि फिल्मकार Rating:
scroll to top