Wednesday , 8 May 2024

Home » मनोरंजन » फिल्म ‘पलटन’ भारत, चीन युद्ध के शहीदों को समर्पित : जे.पी.दत्ता

फिल्म ‘पलटन’ भारत, चीन युद्ध के शहीदों को समर्पित : जे.पी.दत्ता

मुंबई, 22 मई (आईएएनएस)। निर्देशक जे.पी दत्ता ने फिल्म ‘पलटन’ में 1967 में भारत और चीन के बीच हुए युद्ध के शहीदों को याद किया है।

जे.पी.दत्ता ने इस श्रद्धांजलि को विशेष बनाने के लिए सुनिश्चित किया है फिल्म को वास्तविक घटना की तारीख के आसपास रिलीज किया जाए।

दत्ता का कहना है कि दरअसल यह फिल्म भारत-चीन युद्ध के शहीदों को समर्पित है।

अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, हर्षवर्धन राणे और गुरमीत चौधरी अभिनीत यह फिल्म 7 सितंबर रिलीज होगी।

रिलीज की तारीख इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह युद्ध ड्रामा उसी सप्ताह रिलीज हो रहा है, जब 50 साल पहले 11 सितंबर को सिक्किम सीमा पर भारत-चीन युद्ध शुरू हुआ था।

फिल्म के पोस्टर लॉन्च पर भारत की जीत के बारे में बात करते हुए जे.पी ने कहा था, “1962 में चीन ने युद्ध शुरू किया था और 1967 में हमने इसे समाप्त किया था। यह हमारे इतिहास का महत्वपूर्ण हिस्सा है।”

फिल्म ‘पलटन’ भारत, चीन युद्ध के शहीदों को समर्पित : जे.पी.दत्ता Reviewed by on . मुंबई, 22 मई (आईएएनएस)। निर्देशक जे.पी दत्ता ने फिल्म 'पलटन' में 1967 में भारत और चीन के बीच हुए युद्ध के शहीदों को याद किया है। जे.पी.दत्ता ने इस श्रद्धांजलि क मुंबई, 22 मई (आईएएनएस)। निर्देशक जे.पी दत्ता ने फिल्म 'पलटन' में 1967 में भारत और चीन के बीच हुए युद्ध के शहीदों को याद किया है। जे.पी.दत्ता ने इस श्रद्धांजलि क Rating:
scroll to top