Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फुटबाल : भारत एएफसी यू-23 क्वालीफिकेशन द्वंद्ध तोड़ना चाहेगा

फुटबाल : भारत एएफसी यू-23 क्वालीफिकेशन द्वंद्ध तोड़ना चाहेगा

नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय अंडर-23 फुटबाल टीम के कोच डेरिक परेरा ने उज्बेकिस्तान में 22 मार्च से शुरू होने जा रहे एएफसी अंडर-23 चैम्पियनशिप क्वालीफायर्स के लिए 19 साल के 10 और 16 साल के एक खिलाड़ी को 23 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।

परेरा ने एक बयान में कहा, “हमें इतिहास बनाने की संभावना के बारे में उत्साहित होना चाहिए। हमें बेहतर तालमेल खोजने और सकारात्मक भावना के साथ खेलने की जरूरत है।”

भारतीय फुटबाल टीम अब तक एक बार भी एएफसी अंडर-23 चैम्पियनशिप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है। चैम्पियनशिप क्वालीफायर्स के लिए भारतीय टीम को मौजूदा चैम्पियन उज्बेकिस्तान और तजाकिस्तान के ग्रुप में रखा गया है।

परेरा ने कतर के खिलाफ खेले गए दोस्ताना मैच को लेकर कहा कि तकनीकी रूप से टीम के लिए यह अच्छा था।

उन्होंने कहा, “कतर की टीम तकनीकी रूप से एक मजबूत टीम है और हमने दिखाया कि हम ऐसी मजबूत टीमों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।”

भारतीय टीम :

गोलकीपर : धीरज सिंह, प्रभुसुखन गिल, मोहम्मद नवाज।

डिफेंडर्स : नरेंद्र, नाशू कुमार, सार्थक गोलूई, गौरव बोरा, मेहताब सिंह, अनवर अली, आशीष राय।

मिडफील्डर्स : जेरी माविहिंगथंगा, लालियानजुआला चांग्ते, विनीत राय, सहल अब्दुल समद, अमरजीत सिंह, रोहित कुमार, अनिरुद्ध थापा, कोमल थटल, राहुल केपी।

फॉरवर्ड : लिस्टन कोलाको, डेनियल लाललिम्पुइया, रहीम अली, रोहित दानू।

फुटबाल : भारत एएफसी यू-23 क्वालीफिकेशन द्वंद्ध तोड़ना चाहेगा Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय अंडर-23 फुटबाल टीम के कोच डेरिक परेरा ने उज्बेकिस्तान में 22 मार्च से शुरू होने जा रहे एएफसी अंडर-23 चैम्पियनशिप क्वालीफाय नई दिल्ली, 20 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय अंडर-23 फुटबाल टीम के कोच डेरिक परेरा ने उज्बेकिस्तान में 22 मार्च से शुरू होने जा रहे एएफसी अंडर-23 चैम्पियनशिप क्वालीफाय Rating:
scroll to top