Monday , 6 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फेडरर के साथ उलटफेर कर इंडियन वेल्स का खिताब जीते पोटरो

फेडरर के साथ उलटफेर कर इंडियन वेल्स का खिताब जीते पोटरो

वाशिंगटन, 19 मार्च (आईएएनएस)। वर्ल्ड नम्बर-1 टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर के साथ उलटफेर करते हुए अर्जेटीना के दिग्गज जुआन मार्टिन डेल पोटरो ने इंडियन वेल्स का खिताब अपने नाम कर लिया।

पोटरो ने पुरुष एकल वर्ग के खिताबी मुकाबले में पांच बार के चैम्पियन फेडरर को हराकर 13 लाख डॉलर की पुरुस्कार राशि अपने नाम की।

समाचार एजेंसी इस फाइनल मुकाबले में वर्ल्ड नम्बर-8 पोटरो ने स्विट्जरलैंड के दिग्गज फेडरर को 6-4, 6-7(8), 7-6(2) से मात दी। इससे पहले भी उन्होंने पिछले साल अमेरिका ओपन में फेडरर को हराया था।

पोटरो ने 2013 के बाद से पहली बार इंडियन वेल्स टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया।

मैच के बाद वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ को दिए एक बयान में पोटरो ने कहा, “मैं तो अब भी कांप रहा हूं और घबराया हुआ हूं। मेरे लिए यह तो सपना है। इस जीत को शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है।”

फेडरर लगातार चौथी बार इंडियन वेल्स के फाइनल में पहुंचे थे। उन्होंने मैच के बाद कहा, “सच कहूं, तो यह मैच शानदार था। पोटरो ने अंत में अच्छा और बेहतर खेला। हारना निराशाजनक है, लेकिन मैं उनके लिए खुश हूं।”

फेडरर के साथ उलटफेर कर इंडियन वेल्स का खिताब जीते पोटरो Reviewed by on . वाशिंगटन, 19 मार्च (आईएएनएस)। वर्ल्ड नम्बर-1 टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर के साथ उलटफेर करते हुए अर्जेटीना के दिग्गज जुआन मार्टिन डेल पोटरो ने इंडियन वेल्स का खिताब वाशिंगटन, 19 मार्च (आईएएनएस)। वर्ल्ड नम्बर-1 टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर के साथ उलटफेर करते हुए अर्जेटीना के दिग्गज जुआन मार्टिन डेल पोटरो ने इंडियन वेल्स का खिताब Rating:
scroll to top