Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » फेडरल रिजर्व का अगला अध्यक्ष चुनने के करीब : ट्रंप

फेडरल रिजर्व का अगला अध्यक्ष चुनने के करीब : ट्रंप

वाशिंगटन, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को कहा कि वह फेडरल रिजर्व का अगला अध्यक्ष चुनने के बहुत करीब हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, ओवल ऑफिस में सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सेन लुंग के साथ बैठक की शुरुआत में ट्रंप से फेडरल रिजर्व के अगले अध्यक्ष चुनने की समयसीमा के बारे में पूछने पर यह बयान दिया।

ट्रंप ने इस पद के लिए तीन लोगों को शॉर्टलिस्ट किया है, जिसमें फेडरल रिजर्व की निवर्तमान अध्यक्ष जेनेट येलेन भी शामिल हैं।

ट्रंप ने फॉक्स बिजनेस को दिए साक्षात्कार में बताया, “अधिकतर लोग कह रहे हैं कि दो ही लोग इस दौड़ में है टेलर और पॉवेल लेकिन मैं जेनेट येलेन से भी मिला हूं। मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं। इसलिए मैं इन तीन लोगों पर विचार करूंगा। इसके साथ अन्य भी हैं।”

इस पद के लिए व्हाइट हाउस की राष्ट्रीय आर्थिक परिषद के निदेशक गेरी कान्ह के नाम पर भी विचार किया जा रहा है।

फेडरल रिजर्व का अगला अध्यक्ष चुनने के करीब : ट्रंप Reviewed by on . वाशिंगटन, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को कहा कि वह फेडरल रिजर्व का अगला अध्यक्ष चुनने के बहुत करीब हैं।समाचार एजेंसी सिन वाशिंगटन, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को कहा कि वह फेडरल रिजर्व का अगला अध्यक्ष चुनने के बहुत करीब हैं।समाचार एजेंसी सिन Rating:
scroll to top