Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फेलिप के निधन से ब्राजील पैरालम्पिक सदमे में

फेलिप के निधन से ब्राजील पैरालम्पिक सदमे में

रियो डी जेनेरियो, 29 जनवरी (आईएएनएस)। ब्राजील का पैरा-स्पोर्ट समुदाय भारोत्तोलक जोसेनो फेलिप के अचानक निधन से गहरे सदमे में है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ब्राजीलियाई पैरालम्पिक समुदाय ने गुरुवार को अपने बयान में कहा कि फेलिप को दिल का दौरा पड़ा था। वह 42 वर्ष के थे।

इस सप्ताह रियो 2016 टेस्ट इवेंट में 107+ वर्ग में रिकॉर्ड बनाते हुए फेलिप ने पैरालम्पिक खेलों में जगह बनाने के काफी करीब थे।

पूर्व पुलिसकर्मी को 2000 में जेल तोड़कर भागे कैदियों को रोकने के दौरान रीढ़ की हड्डी में गोली लगी थी, जिससे उनके सारे शरीर पर लकवा पड़ गया।

अंतर्राष्ट्रीय पैरालम्पिक समिति के अध्यक्ष फेलिप क्रावेन ने गुरुवार को कहा, “मैं फेलिप के अचानक निधन से उनके परिवार के साथ गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।”

उन्होंने कहा, “फेलिप, आईपीसी की पावरलिफ्टिंग सर्किट के लोकप्रिय और पसंदीदा थे, जो रियो 2016 पैरालम्पिक खेलों में जगह बनाने वाले थे।”

फेलिप के निधन से ब्राजील पैरालम्पिक सदमे में Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 29 जनवरी (आईएएनएस)। ब्राजील का पैरा-स्पोर्ट समुदाय भारोत्तोलक जोसेनो फेलिप के अचानक निधन से गहरे सदमे में है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, रियो डी जेनेरियो, 29 जनवरी (आईएएनएस)। ब्राजील का पैरा-स्पोर्ट समुदाय भारोत्तोलक जोसेनो फेलिप के अचानक निधन से गहरे सदमे में है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, Rating:
scroll to top