Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » फेसबुक ने मैसेंजर में ‘अनसेंड’ फीचर जारी किया

फेसबुक ने मैसेंजर में ‘अनसेंड’ फीचर जारी किया

सैन फ्रांसिस्को, 6 फरवरी (आईएएनएस)। सोशल नेटवर्किं ग दिग्गज फेसबुक ने अपने मैसेंजिंग एप मैसेंजर के लिए ‘अनसेंड’ फीचर जारी किया है, जो यूजर्स को चैट थ्रेड से 10 मिनट के अंदर अपने मैसेज को डिलीट करने की सुविधा देगा।

द वर्ज की रिपोर्ट में मंगलवार देर रात बताया गया, “फेसबुक ने कहा है कि आईओएस और एंड्रायड पर उनके मैसेंजर के नवीनतम वर्शन में नया फीचर आज से उपलब्ध होगा। कंपनी ने कहा कि नई क्षमता जकरबर्ग की शक्ति पर आधारित है, लेकिन मैसेंजर पर लोगों को व्यापक कार्यक्षमता प्रदान करने के लिए इसमें कुछ सुधार किया गया है।”

यह वाट्स एप के अनसेंड फीचर की तरह ही है। इस सुविधा से यूजर्स को दो विकल्प मिलते हैं। पहला ‘रिमूव फॉर एवरीवन’ और ‘दूसरा रिमूव फॉर यू।’ ये विकल्प मैसेंजर पर भी अब उपलब्ध है।

फेसबुक के स्वामित्व वाले फोटो-मैसेजिंग एप इंस्टाग्राम पहले से ही ‘अनसेंड’ क्षमता को सपोर्ट कर रही है और यूजर्स को पर्सनल या ग्रुप चैट में भेजे गए मैसेजेज को डिलिट करने की सुविधा देती है।

फेसबुक ने मैसेंजर में ‘अनसेंड’ फीचर जारी किया Reviewed by on . सैन फ्रांसिस्को, 6 फरवरी (आईएएनएस)। सोशल नेटवर्किं ग दिग्गज फेसबुक ने अपने मैसेंजिंग एप मैसेंजर के लिए 'अनसेंड' फीचर जारी किया है, जो यूजर्स को चैट थ्रेड से 10 सैन फ्रांसिस्को, 6 फरवरी (आईएएनएस)। सोशल नेटवर्किं ग दिग्गज फेसबुक ने अपने मैसेंजिंग एप मैसेंजर के लिए 'अनसेंड' फीचर जारी किया है, जो यूजर्स को चैट थ्रेड से 10 Rating:
scroll to top