Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बांग्लादेश प्रीमियर लीग के पहले मैच में खेलेंगे मशरफे

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के पहले मैच में खेलेंगे मशरफे

ढाका, 22 नवंबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे बिन मुर्तजा चोटिल होने के बावजूद बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के तीसरे संस्करण का पहला मैच खेलेंगे।

बीपीएल-3 में मशरफे की टीम कोमिला विक्टोरियंस का पहला मुकाबला रविवार को ढाका डायनामाइट्स के खिलाफ होना है।

वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ के मुताबिक शुक्रवार को अभ्यास के दौरान मशरफे के टखने में चोट लगी। मशरफे ने शनिवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया, हालांकि उन्होंने पैर में टेप बांधकर जिम में थोड़ा वक्त जरूर बिताया।

मशरफे ने कहा, “हल्का दर्द है, लेकिन मैं खेल सकता हूं। पहले मैच में कप्तान का मैदान पर होना बेहद अहम होता है। अगर कुछ नया घटित नहीं होता है तो मैं निश्चित तौर पर खेलूंगा।”

मशरफे बीपीएल के पहले दो संस्करणों में ढाका ग्लैडिएटर्स के कप्तान रहे और खिताब जीतने में भी सफल रहे। अब तीसरे संस्करण में वह कोमिला विक्टोरियंस के लिए लगातार तीसरी बार खिताब जीतना चाहेंगे।

मशरफे ने कहा, “निश्चित तौर पर मैं खिताब जीतने के लिए खेल रहा हूं। लेकिन अभी से मैं बहुत आगे की नहीं सोच रहा। मैच दर मैच अपना लक्ष्य निर्धारित करूंगा।”

रविवार को बीपीएल-3 का आगाज करने वाले दूसरे मैच में रंगपुर राइडर्स और चटगांव वाइकिंग के बीच भी मैच होना है।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के पहले मैच में खेलेंगे मशरफे Reviewed by on . ढाका, 22 नवंबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे बिन मुर्तजा चोटिल होने के बावजूद बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के तीसरे संस्करण का ढाका, 22 नवंबर (आईएएनएस)। बांग्लादेश राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे बिन मुर्तजा चोटिल होने के बावजूद बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के तीसरे संस्करण का Rating:
scroll to top