Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » बिपाशा ने करण से सगाई की अफवाहें खारिज कीं

बिपाशा ने करण से सगाई की अफवाहें खारिज कीं

मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड की बिंदास बाला बिपाशा बसु ने अपने अभिनेता प्रेमी करण सिंह ग्रोवर से सगाई करने की अफवाहों को खारिज कर दिया है। बिपाशा को हाल में हीरे की अंगूठी पहने देखे गया।

बिपाशा ने ट्विटर पर लिखा, “मेरी शादी की घोषणा मुझे ही करने देने का इंतजार करें। कृपया बेमतलब ऐसा न करें।”

हाल में इंटरनेट पर बिपाशा की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिनमें से एक में वह कार की पिछली और उनके प्रेमी करण आगे वाली सीट पर बैठे नजर आए। बिपाशा काफी थकी लग रही थीं। उन्होंने मीडिया से बचने की खूब कोशिश की।

बिपाशा ने अपने प्रशंसकों और मीडिया से आग्रह किया कि उनके इस रिश्ते को लेकर कयास लगाने बंद करें।

उन्होंने कहा, “मैं वर्षो से इस चर्चा से निपटती आई हूं। मुझे चाहने वाले हर शख्स से मेरी विनम्रतापूर्वक विनती है कि कृपया धीरज रखें। आखिरकार यह मेरी जिंदगी है। आप सभी का शुक्रिया।”

सगाई की अफवाहें उड़ने के बारे में उन्होंने कहा, “और हां, मुझे रात 10 बजे फोटो खिंचवाना कतई पसंद नहीं है। मुझे यकीन है कि सभी महिलाएं इस बात को समझती होंगी। यह कोई बहुत ज्यादा दिमाग लगाने वाली बात नहीं है।”

बिपाशा ने करण से सगाई की अफवाहें खारिज कीं Reviewed by on . मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड की बिंदास बाला बिपाशा बसु ने अपने अभिनेता प्रेमी करण सिंह ग्रोवर से सगाई करने की अफवाहों को खारिज कर दिया है। बिपाशा को हाल मे मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड की बिंदास बाला बिपाशा बसु ने अपने अभिनेता प्रेमी करण सिंह ग्रोवर से सगाई करने की अफवाहों को खारिज कर दिया है। बिपाशा को हाल मे Rating:
scroll to top