Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » बीना विधायक निर्मला सप्रे बीजेपी में शामिल

बीना विधायक निर्मला सप्रे बीजेपी में शामिल

May 6, 2024 8:18 am by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

सागर- मध्यप्रदेश में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के दो दिन पहले एक और बड़ा झटका लगा है। सागर जिले के बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने भाजपा ज्वाइन कर ली है। सुरखी विधानसभा के राहतगढ़ में मुख्यमंत्री मोहन यादव के मंच पर पहुंचकर विधायक सप्रे ने भाजपा का दामन थाम लिया है। यह कांग्रेस के लिए तगड़ा झटका है।

सीएम मोहन यादव ने मंच से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे का स्वागत करते हुए कहा कि निर्मला सप्रे का भाजपा में स्वागत है। उन्होंने कहा कि मैं बीना के विकास के लिए भाजपा में आई हैं। बताया जा रहा है विधायक सप्रे को भाजपा ज्वाइन कराने के पीछे प्रदेश के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और भाजपा जिलाध्यक्ष की महती भूमिका बताई जा रही है। मंच से मंत्री राजपूत ने ही उनके भाजपा ज्वाइन करने की घोषणा की है।

बीना विधायक निर्मला सप्रे बीजेपी में शामिल Reviewed by on . सागर- मध्यप्रदेश में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के दो दिन पहले एक और बड़ा झटका लगा है। सागर जिले के बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे न सागर- मध्यप्रदेश में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग के दो दिन पहले एक और बड़ा झटका लगा है। सागर जिले के बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे न Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top