Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बीसीसीआई का सहयोगी प्रायोजक बना जनलक्ष्मी

बीसीसीआई का सहयोगी प्रायोजक बना जनलक्ष्मी

नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वित्तीय सेवा प्रदाता कंपनी ‘जनलक्ष्मी फाइनेंशियल सर्विसेज’ के साथ तीन साल का करार किया है।

बोर्ड ने सोमवार को इस बात की पुष्टि की।

इस अनुबंध के तहत जनलक्ष्मी अगले तीन वर्षो के लिए बीसीसीआई का आधिकारिक साझेदार बन गया जिसके तहत कंपनी स्टेडियम में प्रमुखता से अपने विज्ञापन लगाएगा। इस करार के तहत जनलक्ष्मी खेल के तीनों प्रारूपों में अगले तीन वर्षो तक स्टेडियम में प्रमुखता से अपनी ब्रांडिंग करेगा और मैदान पर विज्ञापन एवं अन्य प्रचार गातिविधियों के अधिकार भी कंपनी के पास होंगे।”

बीसीसीआई के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने कहा, “मैं बीसीसीआई के साथ जनलक्ष्मी सर्विसेज के करार से खुश हूं। जिस तरह बीसीसीआई के लिए उसके प्रशंसक सर्वोपरि हैं, उसी तरह जनलक्ष्मी के लिए उनके ग्राहक सबसे ऊपर हैं। इस करार से पता चलता है कि भारतीय क्रिकेट मैदान के अंदर और बाहर हर जगह प्रगति कर रहा है। हमें आगे बड़े घरेलू सत्र का आयोजन करना है, मैं अपने नए साझेदार को शुक्रिया कहता हूं और उनके समर्थन की उम्मीद करता हूं।”

वहीं बीसीसीआई के सचिव अजय शिर्के ने कहा, “बीसीसीआई की तरफ से मैं जनलक्ष्मी फाइनेंशियल सर्विसेज का हमारे सहयोगी प्रायोजक के तौर पर स्वागत करता हूं।”

बीसीसीआई का सहयोगी प्रायोजक बना जनलक्ष्मी Reviewed by on . नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वित्तीय सेवा प्रदाता कंपनी 'जनलक्ष्मी फाइनेंशियल सर्विसेज' के साथ तीन साल का करार कि नई दिल्ली, 19 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वित्तीय सेवा प्रदाता कंपनी 'जनलक्ष्मी फाइनेंशियल सर्विसेज' के साथ तीन साल का करार कि Rating:
scroll to top