Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » बी-टाउन ने साझा की गणपति की यादें

बी-टाउन ने साझा की गणपति की यादें

मुंबई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। गणेश चतुर्थी का त्योहार जो गुरुवार से शुरू हुआ था, देश के विभिन्न हिस्सों में बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। यह त्योहार पूरे 10 दिन मनाया जाता है। वहीं बॉलीवुड दिग्गज भी यह त्योहार जोश और उत्साह के साथ मना रहे हैं।

अभिनेता नाना पाटेकर, जितेंद्र, तुषार कपूर, ऋषि कपूर, सलमान खान, विवेक ओबेराय व गोविंदा ने अपने घर में प्रिय देवता का स्वागत किया और इनमें से कुछ ने इस त्योहार पर अपनी खूबसूरत यादें भी साझा कीं।

जितेंद्र ने कहा, “गिरगांव चॉल पर ज्यादातर परिवार गणपति पूजा करते हैं। जब पूजा होती थी तो हम लड़कों का समूह यह ढूंढने की कोशिश करता है कि कौन से घर में सबसे अच्छा प्रसाद मिल रहा है और हम यह जानने की कोशिश करते थे कि आरती कहां खत्म होने वाली है, क्योंकि हम पूरी आरती में भाग लेना नहीं चाहते थे।”

उन्होंने बताया कि वह आरती खत्म होने के बाद प्रसाद लेकर भाग जाते थे। उन्हें मीठा काफी पसंद है, इसलिए जहां कहीं भी लड्डू, पेड़ा और अन्य मिठाई होती, वह बहुत खाते।

उनके बेटे तुषार ने कहा, “हम सालों से हर साल इस त्योहार का जश्न मनाते आ रहा हैं। बिल्डिंग के सारे दोस्त और चचेरे भाई-बहन त्योहार का बनाने के लिए एक साथ आते हैं। यह पांच दिन होता है तो इस दौरान जश्न का माहौल रहता है।”

फिल्म ‘कृश 3’ के अभिनेता विवेक ओबेराय साझा किया, “जुहू में हम पहले जिस जगह रहते थे, वहां की दीवार इस तरह की थी कि हम सब बच्चे दीवार पर बैठकर 30-40 फीट की विशाल मूर्तियों के विसर्जन की प्रक्रिया देखते थे।”‘

इसके अलावा बॉलीवुड की ज्यादातर हस्तियों ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं।

बी-टाउन ने साझा की गणपति की यादें Reviewed by on . मुंबई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। गणेश चतुर्थी का त्योहार जो गुरुवार से शुरू हुआ था, देश के विभिन्न हिस्सों में बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। यह त्योहार पूरे 10 मुंबई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। गणेश चतुर्थी का त्योहार जो गुरुवार से शुरू हुआ था, देश के विभिन्न हिस्सों में बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। यह त्योहार पूरे 10 Rating:
scroll to top