Thursday , 25 April 2024

Home » प्रशासन » बेंगलुरू में अंतर्राष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़

बेंगलुरू में अंतर्राष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़

November 30, 2019 9:54 pm by: Category: प्रशासन Comments Off on बेंगलुरू में अंतर्राष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ A+ / A-

बेंगलुरू, 30 नवंबर – बेंगलुरू पुलिस ने शनिवार को नशीली दवाओं का अवैध धंधा करने वाले एक अंतर्राष्ट्रीय गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशीली दवाइयों को सप्लाई करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो शहर में डार्क वेब के माध्यम से काम करते थे।

पुलिस ने इस सिलसिले में कोलकाता के रहने वाले 25 वर्षीय आतिफ सलीम को गिरफ्तार किया, जो बेंगलुरू में पढ़ाई करने के लिए आया था। इसके अलावा पुलिस ने 26 साल के रोहित दास को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से 2.75 किलो गांजा, 100 ई-सिगरेट और जेली बरामद की है, जिनकी कीमत एक करोड़ रुपये आंकी गई है।

पुलिस के अनुसार, सलीम ने कनाडा में एक अज्ञात स्रोत से डार्क वेब और विक मी मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल कर ड्रग्स का सेवन किया। सलीम और उनके कनाडाई स्रोत के बीच की चैट हिस्ट्री को जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने स्रोत को उजागर करने के लिए इंटरपोल से संपर्क करने की योजना बनाई है।

पुलिस ने कहा कि सलीम को दूध पाउडर के डिब्बे में नशीले पदार्थ भिजवाए गए थे।

सलीम ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन की तरह नशीली दवाओं की पैकिंग करता था। वह नशे के कारोबार के लिए कॉलेज के छात्रों को अपना शिकार बनाता था।

बेंगलुरू में अंतर्राष्ट्रीय ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ Reviewed by on . बेंगलुरू, 30 नवंबर - बेंगलुरू पुलिस ने शनिवार को नशीली दवाओं का अवैध धंधा करने वाले एक अंतर्राष्ट्रीय गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया। पुलिस ने कार्रवाई करत बेंगलुरू, 30 नवंबर - बेंगलुरू पुलिस ने शनिवार को नशीली दवाओं का अवैध धंधा करने वाले एक अंतर्राष्ट्रीय गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया। पुलिस ने कार्रवाई करत Rating: 0
scroll to top