Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » बेकलॉग के पदों की भर्ती प्रक्रिया प्रारंभ चयन परीक्षा 11 मार्च को

बेकलॉग के पदों की भर्ती प्रक्रिया प्रारंभ चयन परीक्षा 11 मार्च को

कार्यालय आयुक्त आदिवासी विकास, भोपाल के अंतर्गत अनुसूचित-जनजाति वर्ग के बेकलॉग के अंतर्गत शीघ्रलेखक के रिक्त 4 पद को भरे जाने की कार्यवाही आरंभ की गई है। विभाग के अंतर्गत कार्यरत ऐसे लिपिकीय कर्मचारियों से आवेदन प्राप्त किये गये हैं, जो विभागीय भर्ती नियमों के अनुसार शीघ्रलेखक वर्ग-3 के पद पर नियुक्ति की पात्रता रखते हैं।

सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देशानुसार इन पदों के लिये विभागीय चयन परीक्षा 11 मार्च, 2013 को प्रात: 11 बजे कार्यालय आयुक्त आदिवासी विकास, सतपुड़ा भवन, भोपाल में होगी। इन पदों के लिये सभी विभागाध्यक्ष, कलेक्टर, संभागायुक्त, उपायुक्त, सहायक आयुक्त और जिला संयोजकों को निर्देश दिये गये हैं कि वे इच्छुक विभागीय कर्मचारी, जो इन पदों के लिये पात्रता रखते हैं, उनके आवेदन 5 मार्च तक आयुक्त आदिवासी विकास कार्यालय में प्रेषित करें। इन पदों के संबंध में विस्तृत जानकारी विभागीय पोर्टल tribalportal.mp.nic.in पर भी प्रदर्शित की गई है।

बेकलॉग के पदों की भर्ती प्रक्रिया प्रारंभ चयन परीक्षा 11 मार्च को Reviewed by on . कार्यालय आयुक्त आदिवासी विकास, भोपाल के अंतर्गत अनुसूचित-जनजाति वर्ग के बेकलॉग के अंतर्गत शीघ्रलेखक के रिक्त 4 पद को भरे जाने की कार्यवाही आरंभ की गई है। विभाग कार्यालय आयुक्त आदिवासी विकास, भोपाल के अंतर्गत अनुसूचित-जनजाति वर्ग के बेकलॉग के अंतर्गत शीघ्रलेखक के रिक्त 4 पद को भरे जाने की कार्यवाही आरंभ की गई है। विभाग Rating:
scroll to top