Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बैडमिंटन : सिंगापुर ओपन में जापान का बोलबाला

बैडमिंटन : सिंगापुर ओपन में जापान का बोलबाला

सिंगापुर, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। जापान के बैडमिंटन खिलाड़ियों ने यहां सिंगापुर ओपन में पांच में से तीन खिताब जीतकरअपने दबदबे को कायम रखा।

जापान ने टूर्नामेंट में पुरुष एकल, पुरुष युगल और महिला युगल का खिताब अपने नाम किया।

पुरुष एकल में दुनिया के नंबर-1 खिलाड़ी केंटो मोमोटा ने सातवीं सीड इंडोनेशिया के एंथोनी सिनिसुका गिंटिंग को एक घंटे 13 मिनट तक चले मुकाबले में 10-21, 21-19, 21-13 से मात देकर खिताब जीता।

मोमोटा ने इस जीत के साथ ही गिंटिंग के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 7-3 का कर लिया है।

पुरुष युगल में तीसरी सीड ताकेशी कामुरा और किगो सोनाडा की जोड़ी ने चौथी सीड इंडोनेशिया के मोहम्माद एहसान और हेंद्रे सेतियावान की जोड़ी को 51 मिनट तक चले मुकाबले में 21-13, 19-21, 21-17 से पराजित करके खिताब अपने नाम किया।

वहीं, महिला युगल में तीसरी सीड मायु मातसुमोतो और वकाना नागाहारा की जोड़ी ने कोरिया की किम हेय जियोंग और कोंग ही योंग की जोड़ी को 47 मिनट में 21-17, 22-20 से खिताब जीता।

महिला एकल का खिताब कोरिया और मिश्रित युगल का खिताब थाईलैंड के हिस्से आया।

बैडमिंटन : सिंगापुर ओपन में जापान का बोलबाला Reviewed by on . सिंगापुर, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। जापान के बैडमिंटन खिलाड़ियों ने यहां सिंगापुर ओपन में पांच में से तीन खिताब जीतकरअपने दबदबे को कायम रखा। जापान ने टूर्नामेंट में सिंगापुर, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। जापान के बैडमिंटन खिलाड़ियों ने यहां सिंगापुर ओपन में पांच में से तीन खिताब जीतकरअपने दबदबे को कायम रखा। जापान ने टूर्नामेंट में Rating:
scroll to top