Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बैडमिंटन : सैयद मोदी टूर्नामेटं में सिंधु की आसान जीत

बैडमिंटन : सैयद मोदी टूर्नामेटं में सिंधु की आसान जीत

लखनऊ, 25 जनवरी (आईएएनएस)। ओलम्पिक रजत पदक विजेता देश की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी. वी. सिंधु ने बुधवार को सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज किया है।

उन्होंने महिला एकल वर्ग के पहले मैच में हमवतन अनुरा प्रभुदेसाई को एकतरफा मुकाबले में हराया।

टूर्नामेंट की शीर्ष वरीय सिंधु ने अनुरा को महज 21 मिनट में 21-9, 21-11 से मात देते हुए दूसरे दौर में प्रवेश किया। सिंधु को यह मुकाबला जीतने में कोई परेशानी नहीं हुई।

वहीं टूर्नामेंट की चौथी वरीयता प्राप्त इंडोनेशिया की फित्रियानी फित्रियानी ने भारत की राशिका राजे को 14-21, 21-12, 21-7 से हराया। राशिका ने फित्रियानी को कड़ी टक्कर दी।

पहले गेम में भारतीय खिलाड़ी ने सभी को हैरान करते हुए इंडोनेशियाई खिलाड़ी को मात दी। फित्रियानी ने राशिका को हल्के में लिया जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। लेकिन इंडोनेशियाई खिलाड़ी ने गलती में सुधार किया और अगला गेम जीत मुकाबला तीसरे दौर में ले गईं, जहां उन्होंने राशिका को मात दी।

इंडोनेशिया की एक अन्य खिलाड़ी दिनार दयाह ऑस्टिन ने भी जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत की है। उन्होंने भारत की रिया मुखर्जी को सीधे गेमों में 21-18, 21-14 से हराया।

बैडमिंटन : सैयद मोदी टूर्नामेटं में सिंधु की आसान जीत Reviewed by on . लखनऊ, 25 जनवरी (आईएएनएस)। ओलम्पिक रजत पदक विजेता देश की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी. वी. सिंधु ने बुधवार को सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट में जीत लखनऊ, 25 जनवरी (आईएएनएस)। ओलम्पिक रजत पदक विजेता देश की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी. वी. सिंधु ने बुधवार को सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट में जीत Rating:
scroll to top