Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » बोलीविया : सड़क दुर्घटना में 22 मरे

बोलीविया : सड़क दुर्घटना में 22 मरे

ला पास, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बोलीविया में ओरुरो-पोटोसी राजमार्ग पर दो बसों के बीच टक्कर हो गई, जिसमें 22 लोग मारे गए और 30 से ज्यादा घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के कमांडर जनरल, रोमुलो डेलगाडो ने पत्रकारों को बताया कि चालपाता शहर से करीब 40 किलोमीटर दूर राजमार्ग पर शनिवार को दुर्घटना हुई।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि घायलों को चालपाता और ओरुरो शहर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घटना की जांच चल रही है।

पुलिस की प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना की वजह एक वाहन का ज्यादा तेज रफ्तार में होना हो सकता है और ऐसा भी हो सकता है कि बारिश और कोहरे के कारण चालकों को सही से दिखाई नहीं दिया हो।

बोलीविया : सड़क दुर्घटना में 22 मरे Reviewed by on . ला पास, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बोलीविया में ओरुरो-पोटोसी राजमार्ग पर दो बसों के बीच टक्कर हो गई, जिसमें 22 लोग मारे गए और 30 से ज्यादा घायल हो गए। पुलिस ने यह जानक ला पास, 20 जनवरी (आईएएनएस)। बोलीविया में ओरुरो-पोटोसी राजमार्ग पर दो बसों के बीच टक्कर हो गई, जिसमें 22 लोग मारे गए और 30 से ज्यादा घायल हो गए। पुलिस ने यह जानक Rating:
scroll to top