Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ब्राजील ने शुरू की विश्व कप की तैयारी

ब्राजील ने शुरू की विश्व कप की तैयारी

रियो डी जनेरियो, 22 मई (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम टेरेसपोलिस पहुंच गई है और उसने अगले माह रूस में होने वाले विश्व कप टूर्नामेंट के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजील इस साल अपने छठे विश्व कप खिताब के लिए मैदान पर उतरेगा।

ऐसे में ब्राजील के पास इस टूर्नामेंट की तैयारी के लिए एक माह का समय है। वह 17 जून को स्विट्जरलैंड के खिलाफ मैच से अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगा।

टेरेपोलिस की दूरी रियो डी जनेरियो से केवल 91 किलोमीटर की है। ब्राजील की 23 सदस्यीय टीम में शामिल मार्किन्होस पहले खिलाड़ी हैं, जो ग्रांजा कोमारी प्रशिक्षण केंद्र में अन्य खिलाड़ियों से पहले पहुंचे थे।

इसके अलावा, रियल मेड्रिड के मार्सेलो, कासेमीरो और लीवरपूल के फारवर्ड रोबटरे फिर्मिनो शनिवार के चैम्पियंस लीग फाइनल मैच के बाद राष्ट्रीय टीम के साथ शामिल होंगे।

टेरेसपोलिस में एक सप्ताह के प्रशिक्षण के बाद ब्राजील की टीम अगले रविवार को लंदन पहुंचेगी, जहां खिलाड़ी अगले 12 दिनों तक प्रशिक्षण करेंगे और इसके बाद टीम विएना जाएगी।

विएना में ब्राजील की टीम 10 जून को आस्ट्रिया के खिलाफ दोस्ताना मैच खेलेगी।

इस दोस्ताना मैच के बाद ब्राजील की टीम विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए रूस जाएगी।

ब्राजील ने शुरू की विश्व कप की तैयारी Reviewed by on . रियो डी जनेरियो, 22 मई (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम टेरेसपोलिस पहुंच गई है और उसने अगले माह रूस में होने वाले विश्व कप टूर्नामेंट के लिए तैयारी शु रियो डी जनेरियो, 22 मई (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबाल टीम टेरेसपोलिस पहुंच गई है और उसने अगले माह रूस में होने वाले विश्व कप टूर्नामेंट के लिए तैयारी शु Rating:
scroll to top